देवरिया: तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित होकर मकान से टकराया, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत

देवरिया: यूपी के देवरिया के मदनपुर थाना स्थित बरांव चौराहे पर एक भीषण हादसा सामने आया है। बता दें कि एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर घर से टकरा गया और इस हादसे में 3 लोगों को ट्रेलर ने रौंद दिया। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं तीसरे व्यक्ति को इलाज के लिए फौरन अस्पताल ले जाया गया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं इस हादसे में ट्रेलर ड्राइवर भी गंभीर रुप से घायल हो गया। ड्राइवर को भी इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। यह घटना रुद्रपुर-बरहज मार्ग पर बरांव चौराहे के पास हुआ है। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर एसपी, एसडीएम और सीओ समेत कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं।

मौके पर तैनात भारी पुलिस फोर्स
वहीं घटना के बाद लोगों की नाराजगी को देखते हुए मौके पर 4 थानों की पुलिस तैनात कर दी गई है। बताया गया है कि शुक्रवार की सुबह करीब 7:30 बजे मदनपुर थाना क्षेत्र के रुद्रपुर-बरहज मार्ग पर बरांव चौराहे के पास एक ट्रेलर बरहज की ओर से रुद्रपुर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान बरांव चौराहे के पास साइकिल से जा रहे 50 वर्षीय पारस पांडेय को ट्रेलर ने टक्कर मार दी। वहीं टक्कर के बाद भागने के चक्कर में तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित हो गया। इसके बाद शराब भठ्ठी के आग ताप रहे 45 वर्षीय सुनील और 65 वर्षीय बुजुर्ग गौरी को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जिला अस्पताल में इलाज के दौरान पारस पांडेय की मौत हो गई।

जेसीबी की मदद से निकाला जा रहा ट्रेलर
बता दें कि अनियंत्रित ट्रेलर अशोक मद्धेशिया की मकान से टकरा गया। वहीं तेज आवाज आने पर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। हादसे की जानकारी मिलने पर बरहज एसडीएम गजेंद्र सिंह, सीओ पंचम लाल, थानाध्यक्ष मुकेश मिश्र पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों को हादसे की जानकारी दी गई। जिसके बाद मौके पर एसपी संकल्प शर्मा भी पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिय़ा है। थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश मिश्रा ने बताया कि जेसीबी की मदद से ट्रेलर को मकान से बाहर निकाला जा रहा है। इसके बाद ही कुछ बताया जा सकता है। बता दें कि क्रेन के माध्यम से मलबा हटवाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *