बांदा: लव-जिहाद का शिकार हुई नाबालिग बोली- आशीष बनकर अफजल ने फंसाया, फिर रेप के बाद किया ऐसा काम

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। अफजल ने आशीष बनकर पहले एक नाबालिग को अपने प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद उसे अपना असली नाम बताकर उससे जबरन निकाह कर लिया। आरोप है कि अफजल ने नाबालिग को उसकी प्राइवेट वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन करवा दिया। बताया जा रहा है कि वह लड़की को लेकर भागने के फिराक में था। लेकिन पुलिस ने उसे रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने नाबालिग को भी उसके चुंगल से छुड़ाया है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस नाबालिग किशोरी को कोर्ट में पेश कर उसके बयान दर्ज करवाएगी। यह मामला अतर्रा थाना क्षेत्र का है। आरोप है कि अफजल नामक युवक आशीष बनकर पहले पीड़िता को अपने झूठे प्रेमजाल में फंसाया। फिर वह 2 जनवरी की दोपहर को पीड़िता को अपने साथ भगा ले गया। जिसके बाद किशोरी के परिवार ने पुलिस से मामले की शिकायत की। वहीं पुलिस अधिक्षक अभनंदन के आदेश पर पुलिस की 3 टीम गठित की गई। बीते शनिवार को पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी नाबालिग को लेकर भागने की फिराक में है तो पुलिस ने उसे रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस कर रही मामले पर कार्रवाई
मामले की पूछताछ में आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि उसने किस तरह से नाबालिग को अपने जाल में फंसाया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी अफजल को जेल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 2 जनवरी को एक मुकदमा अपराध संख्या 3/23 धारा 363 , 376 , 3/4 पॉक्सो अधिनियम एवं 3/5 विधि विरुद्ध धर्मपरिवर्तन का केस दर्ज किया गया है। बताया गया है कि अफजल पुत्र अजीज बक्स जिला हमीरपुर थाना मौदहा इलौची का निवासी है। पुलिस मामले पर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *