बाराबंकी: साइको किलर की तलाश में जुटी पुलिस की 6 टीमें, 3 बुजुर्ग महिलाओं का किया मर्डर, लोगों से की ऐसी अपील

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में खुलेआम घूम रहे एक साइको किलर की पुलिस तलाश कर रही है। बुजर्ग महिलाओं को टारगेट कर साइको किलर उनकी बेरहमी से हत्या कर रहा है। बता दें कि साइको किलर की तलाश में बाराबंकी पुलिस की 6 टीमें जुटी हुई हैं। इसके साथ ही पुलिस ने साइको किलर की फोटो को वायरल कर लोगों से उसे पकड़वाने की अपील की है। आरोपी अब तक 3 महिलाओं की हत्या कर चुका है। वहीं एसपी ने आरोपी को पकड़ने में नाकाम रहे थाना इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दूसरे पुलिस अफसर को इस काम में लगाया है। अयोध्या जिले के मवई के खुशेटी गांव निवासी 60 वर्षीय महिला 5 दिसंबर को अपने घर से कुछ काम के लिए निकली थीं।

हत्या का है एक समान पैटर्न
जब महिला शाम तक घर वापस नहीं आई तो परिजनों ने तलाश करने के बाद थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद 6 दिसंबर को पुलिस ने महिला का शव बरामद किया। मृतक महिला के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था औऱ उसके सिर और चेहरे पर चोटों के निशान थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि हुई कि रेप के बाद गला दबाकर महिला की हत्या की गई है। पुलिस को इस केस में यह नहीं पता चल सका कि अपराधी कौन है। इसके बाद बाराबंकी जिले के इब्राहिमाबाद गांव की 62 वर्षीय बुजुर्ग महिला की लाश खेत से बरामद होती है। इस बार भी हत्या ठीक पहले वाले केस की तरह की गई थी। इस मामले में भी पुलिस को कातिल का पता नहीं चल सका। पहली लाश अयोध्या में मिली थी और दूसरी लाश बाराबंकी में।

पुलिस की गिरफ्त से दूर है आरोपी
दोनों ही जिले की पुलिस अपने-अपने स्तर से मामले की जांच कर रहे हैं। इसके बाद बीते 29 दिसंबर को ठेठरहा गांव में शौच के लिए निकली महिला अचानक से लापता हो गई। वहीं 30 दिसंबर को उसका शव खेत में पड़ा मिला। इस बार भी हत्या का पैटर्न सेम था औऱ महिला के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। अलग–अलग स्थानों पर वृद्ध महिलाओं की सेम पैटर्न पर हत्या की गई। जिसके बाद बाराबंकी एसपी दिनेश सिंह ने रामसनेहीघाट कोतवाली के इंस्पेक्टर विनोद बाबू मिश्र को लाइन हाजिर कर दिया। एसपी ने इंस्पेक्टर लालचंद्र सरोज को आरोपी को पकड़ने की जिम्मेदारी सौंपी है। हालांकि 6 पुलिस टीम लगी होने के बाद भी आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *