बरेली: फेसबुक पर 7 साल की दोस्ती के बाद प्यार चढ़ा परवान, शादी के लिए उन्नाव की युवती पहुंची सहेली के पास

बरेली: यूपी के बरेली जिले में समलैंगिक लड़कियों से जुड़ी एक घटना सामने आई है। बरेली के बिहारीपुर की लड़की का फेसबुक के जरिए उन्नाव निवासी लड़की से दोस्ती हुई। बातचीत के दौरान यह दोस्ती प्यार में बदल गई। वहीं 7 साल की दोस्ती के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया और उन्नाव की युवती बरेली चली आई। जिसके बाद बरेलीपुर की युवती के परिवार वालों ने 112 पुलिस को मामले की सूचना दी तो पुलिस दोनों युवतियों को लेकर कोतवाली आ गई। पुलिस ने उन्नाव निवासी युवती के परिवार को बुलाया है। करीब सात साल फेसबुक के माध्यम से बिहारीपुर मोहल्ले की युवती की दोस्ती उन्नाव के बाजपेई खेड़ा भगवंत नगर निवासी युवती से हुई थी।

शादी करना चाहती हैं युवतियां
दोस्ती के प्यार में बदलने के बाद दोनों ने एक साथ रहने का फैसला कर लिया। दोनों ने पिछले दिनों बरेली एसएसपी व कोर्ट को पत्र भेजकर सूचित किया था कि वह दोनों बालिग होने के साथ ही एक-दूसरे के साथ रहना चाहती हैं। वहीं बीते शुक्रवार को दोनों युवतियों ने बिहारीपुरा से दूर जाने की योजना बनाई थी। लेकिन युवती के परिवार वालों ने इसका विरोध करते हुए पुलिस को मौके पर बुला लिया। इंस्पेक्टर हिमांशु निगम ने दोनों के बयान दर्ज कराने की जिम्मेदारी महिला दरोगा को दी है। यहां पर भी दोनों ने बयान देते हुए कहा कि वह दोनों साथ में रहना चाहती हैं और दोनों को अपने अच्छे-बुरे की समझ है।

पुलिस ने परिवार पर छोड़ा फैसला
पुलिस ने बताया कि उन्नाव से परिजनों के आने के बाद दोनों की मर्जी के अनुसार जाने दिया जाएगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रेम नगर के कोहड़ापीर इलाके में दोनों युवतियां किराए पर कमरा लेकर रह चुकी हैं। बिहारीपुर की युवती एक मॉल में काम करती थी और दिन का अधिकतर समय अपनी सहेली के साथ गुजारती थी। वहीं दोनों के परिवार वालों को इनकी दोस्ती के बारे में जानकारी है। परिवारों के विरोध के बाद भी दोनों ने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। बता दें कि दोनों युवतियां एक ही समुदाय की हैं। इनमें से एक 23 साल की और दूसरी 25 साल की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *