बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पर भड़के मौलाना शहाबुद्दीन रजवी, कहा- ‘इस्लाम के खिलाफ रची जा रही साजिश’

बरेली: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर आचार्य धीरेंद्र शास्त्री बीते दिनों से चर्चाओं में बने हुए हैं। जिसके बाद बरेली की दरगाह आला हजरत से जुड़े संगठन ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों से देश में नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह धर्मांतरण की बातें करते हैं। धीरेंद्र शास्त्री खुले मंच से इस्लाम धर्म के खिलाफ साजिश रचने और उसका मजाक उड़ाने का काम कर रहे हैं। शहाबुद्दीन रजवी ने कहा कि उनके खिलाफ सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए।

धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ हो कार्रवाई- मौलाना शहाबुद्दीन रजवी
मौलाना शहाबुद्दीन ने धीरेंद्र शास्त्री पर आगे बात करते हुए कहा कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर ने खुद यह बात स्वीकार की है कि वह अब तक 328 पुरुष और महिलाओं का धर्मांतरण करवा चुके हैं। उन्होंने कहा कि यदि कोई मुस्लिम किसी गैर मुस्लिम का धर्म परिवर्तन करवाता है तो वह 24 घंटे के अंदर वह जेल में होगा। लेकिन धीरेंद्र शास्त्री के लिए सरकार तमाशबीन बनी हुई है। मौलाना ने सरकार से गुजारिश करते हुए कहा कि धर्मांतरण कानून के तहत धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि यदि धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो मुस्लिम जमात के लोग अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।

संविधान के अनुरूप चलता है देश
वहीं मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है। यह देश संविधान के अनुरूप चलता है। मौलाना ने कहा कि सभी लोगों को देश के संविधान पर भरोसा है। लेकिन यदि कुछ लोग भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने का प्रयास करते हैं तो वह सपनों की जिंदगी जी रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत कभी भी हिंदू राष्ट्र नहीं हो सकता है और न ही कभी पूरे तरीके से मुस्लिम राष्ट्र बन सकता है। मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने कहा कि हिंदू राष्ट्र औऱ मुस्लिम राष्ट्र की बातें करने वाले लोगों को हकीकत में जीना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *