हरदोई में दिल्ली जैसा हॉरर: बाइक सवार को 100 मीटर तक घसीटकर ले गई डबल डेकर बस , 2 भाइयों की मौत

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक भीषण हादसा सामने आया है। बता दें कि हरदोई में साण्डी पक्षी विहार के पास दिल्ली के कंझावला जैसी दर्दनाक घटना सामने आई है। बता दें कि डबल डेकर बस में फंसे मौसेरे भाइयों की बाइक 100 मीटर दूर तक घसीटते हुए चली गई। इस दर्दनाक हादसे में दोनों मौसेरे भाइयों की मौत हो गई। यह हादसा शुक्रवार शाम को हुआ है। वहीं हादसे के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस और बाइक दोनों को कब्ज़े में ले लिया है।

मौके से फरार हुआ बस चालक
फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि साण्डी थाने के जगदीशपुर साण्डी रोड पक्षी विहार मोटेल के पास साण्डी की तरफ जा रहे बाइक सवार सामने से आ रही डबल डेकर बस से टकरा गई। टकराने के दौरान बाइक सवार बस में फंस गए। वहीं एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक बस में फंसी बाइक के साथ करीब 100 मीटर दूर तक घसीटता चला गया। इसके बाद शोर मचाने पर बस रोक कर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इस दौरान दूसरे युवक की भी मौत हो गई।

पुलिस कर रही मामले की जांच
बता दें कि हादसे का शिकार हुए एक युवक की शिनाख्त 30 वर्षीय राजकुमार पुत्र सुदर्शन निवासी मेंहदीपुर थाना मियांगंज के रूप में की गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, दोनों बाइक सवार आपस में मौसेरे भाई थे। एसएचओ साण्डी राजदेव मिश्रा ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक युवकों के परिवार की ओर से तहरीर मिलने के बाद मामले पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल मृतक युवकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *