बरेली: रेप के बाद बेरहमी से महिला की हत्या, पुलिस इस एंगल पर कर रही मामले की जांच

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बता दें कि जनपद के सिरौली इलाके में गन्ने के खेत में एक महिला की लाश बरामद हुई है। खेत में लाश मिलने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का परीक्षण किया है। पुलिस अंदेशा जता रही है कि रेप के बाद महिला की हत्या की गई है। बता दें कि मृतक महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त, गले पर नीले निशान और खेत में संघर्ष के पुलिस को निशान मिले हैं।

महिला की नहीं हुई शिनाख्त
हालांकि महिला की पहचान नहीं की जा सकी है। पुलिस ने मामले की पड़ताल के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाया है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद हत्या करने का तरीका, रेप जैसी बातें ज्यादा स्पष्ट हो सकेंगी। वहीं मामले की सूचना मिलने पर एसपी देहात राज कुमार अग्रवाल भी घटनास्थल पर पहुंच गए। फिलहाल पुलिस मृतक महिला की शिनाख्त में लगी है। पुलिस वारदात के दूसरे पहलू यानि की महिला से मारपीट कर हत्या किए जाने का मामला मान कर जांच कर रही है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड भी फिलहाल मौके पर मामले की जांच में जुटा है। पुलिस ने स्थानीय लोगों से भी वारदात की जानकारी ली है। वहीं पुलिस आसपास के क्षेत्र में लापता महिला को लेकर जांच कर रही है। स्थानीय लोगों ने महिला के शव को खेत में पड़े देखा था। जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई थी। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *