बस्ती: स्कूल जा रही किशोरी को किडनैप कर किया रेप, 8 घंटे बाद इस हालत में घर के सामने फेंका

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के सोनहा थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बता दें कि यहां पर बदमाशों ने सरेआम एक लड़की का अपहरण कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद आरोपियों ने बिना डरे किशोरी को उसके घर से सामने फेंककर मौके से फरार हो गए। वहीं इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बस्ती जिले के सोनहा थाना क्षेत्र में गुंडों ने इंटर की छात्रा को स्कूल जाने के दौरान किडनैप कर लिया।

पीड़िता को थाने लेकर गई पुलिस
इसके बाद उन्होंने छात्रा के साथ रेप किया। वहीं 8 घंटे बाद आरोपी छात्रा को बेहोशी की हालत में घर के सामने फेंककर फरार हो गए। पीड़िता के परिवार वालों ने बताया कि बोलेरो सवार लोगों ने छात्रा को घर के पास लाकर फेंक दिया। इसके बाद छात्रा को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। वहीं सीओ सिटी आलोक कुमार ने जिला अस्पताल पहुंचकर पीड़िता का बयान लिया। फिर पुलिस पीड़िता को लेकर थाने चली गई। सीओ रुधौली प्रीति खरवार ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 17 वर्षीय बेटी थाना क्षेत्र के एक विद्यालय में कक्षा 12 की छात्रा है। बीते सोमवार को वह एग्जाम देने के लिए स्कूल जा रही थी। इसी दौरान स्कूल से पहले चंद्रशेखर नामक युवक ने उसको किडनैप कर लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने छात्रा को धमकी देते हुए किसी को मामले पर कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी। छात्रा के पिता ने बताया कि रात करीब 12 बजे के आसपास बोलेरो सवार दो युवकों बेटी को घर के पास लाकर नाली के सामने फेंक दिया। जब परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो वह बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *