हापुड़: अनियंत्रित होकर तालाब में गिरी कार, रात भर गाड़ी में बंद पड़े रहे 4 लोगों के शव, गाजियाबाद से आ रहे थे वापस

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। बता दें कि हापुड़ में एक कार अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गई। इस दौरान हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी होने पर मौके पर हजारों की संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मरने वाले चारों युवक हापुड़ के अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर डीएम मेधा रूपम मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

गोताखोरों की मदद से शव निकाले गए बाहर
बता दें कि यह हादसा कपूरपुर क्षेत्र के कमरुद्दीन नगर में हुआ। बीते बुधवार को यह हादसा देर रात करीब 12 बजे के आसपास हुआ। लेकिन लोगों को सुबह होने पर हादसे की जानकारी हुई। बताया गया है कि गाजियाबाद के वेदांता फार्म हाउस में चारों युवक काम करते थे। चारों युवक होन्डा सिटी कार से वापस घर लौट रहे थे। हादसे की सूचना मिलने पर गोताखोरों की मदद से काफी मशक्कत कर चारों के शवों को तालाब से बाहर निकलवाया गया। इसके बाद कार को भी बाहर निकलवाया गया। गाड़ी के अंदर शव मिले हैं। फिलहाल चारों मृतकों की पहचान हो गई है।

परिजनों में मचा कोहराम
मृतकों की पहचान 23 वर्षीय राहुल पुत्र पप्पू, 34 वर्षीय हारून पुत्र सिराजु, 40 वर्षीय शौकीन पुत्र अलीमुद्दीन और 30 वर्षीय अरुण पुत्र नामालूम के तौर पर हुई है। जिसके बाद पुलिस ने मृतकों के परिवार वालों को हादसे की सूचना दी। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि चारो युवक गाजियाबाद से लौट रहे थे। गाड़ी अनियंत्रित होने के दौरान यह हादसा हुआ है। सीओ पिलखुवा वरुण मिश्रा ने बताया कि 112 के माध्यम से सुबह 7 बजे हादसे की जानकारी मिली थी। बताया जा रहा है कि रात भर चारों युवक कार में फंसे रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *