कानपुर: विवाद के बाद घर वापस आई पत्नी तो कंकाल बन चुका था पति, 28 दिनों तक फंदे से लटका रहा शव

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। बिल्हौर के अमीनाबाद गांव निवासी युवक ने परेशान होकर फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि पत्नी और बच्चों द्वारा घर छोड़कर जाने से युवक परेशान था। वहीं हैरानी की बात यह है कि मृतका का शव 28 दिन तक फंदे से लटका रहा। इसी दौरान जब बुधवार को उसकी पत्नी वापस अपने घर लौटी तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। फंदे से लटका हुआ युवक का शव कंकाल में बदल चुका था। जिसके बाद फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

बच्चों को लेकर ननद के घर गई थी पत्नी
वहीं मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, अरौल थाना क्षेत्र के अमीनाबाद गांव की रहने वाले सुदामा शर्मा अपनी पत्नी कीर्ति शर्मा और दो बच्चों के साथ रहता है। बंटवारे के बाद सुदामा शर्मा ने गांव से थोड़ी दूर पर अपना घर बनवाया था। सुदामा की पत्नी कीर्ति ने पुलिस को बताया कि विवाद के बाद वह 18 दिसंबर को बच्चों को लेकर अपनी ननद के घर चली गई थी।

पुलिस कर रही मामले की तफ्तीश
जिसके बाद 21 दिसंबर तक उसकी सुदामा से फोन पर बात हुई है। इसके बाद उसकी पति से कोई बात नहीं हो पाई थी। बीते बुधवार को जब वह घर वापस लौटी तो देखा कि बाहर से ताला लगा था। जब कीर्ति ने घर के अंदर झांका तो देखा कि फंदे पर शव लटका हुआ था। जोकि कंकाल में बदल चुका था। मृतक सुदामा की पत्नी ने आशंका जताई है कि पति ने घर को बाहर से बंद कर किसी तरह अंदर पहुंचकर 21 दिसंबर को ही फांसी लगा ली। वहीं उसका घर गांव से दूर होने पर किसी को मामले की भनक भी नहीं लगी। थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने कहा कि शव 25 से 30 दिन पुराना लग रहा है। हालांकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *