फोन कॉल से शुरू हुई लव स्टोरी ने लखनऊ की सड़कों पर फैलाई अश्लीलता, पुलिस ने ऐसे उतारा आशिकी का खुमार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज में सड़कों पर किशोरी के साथ स्कूटी पर अश्लीलता करने वाले विक्की शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि चिनहट निवासी विक्की शर्मा को पुलिस ने 100 सीसीटीवी कैमरों की मदद से पकड़ा है। पुलिस ने विक्की की स्कूटी को सीज कर दिया है। वहीं हजरतगंज प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्रा ने बताया कि युवक कपड़े की दुकान पर काम करता है। पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि वह 15 जनवरी की शाम को किशोरी के साथ घूमने निकला था। तभी हजरतगंज से गुजरने के दौरान किसी ने उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

फोन कॉल से शुरू हुई थी बातचीत
प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्रा ने बताया कि वीडियो साफ नहीं होने के कारण युवक की पहचान नहीं हो पा रही थी। जिसके बाद पुलिस द्वारा करीब 100 सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए। वहीं हजरतगंज से आईटी जाने वाले मार्ग का सीसीटीवी कैमरा देखे जाने पर स्कूटी नजर आई औऱ आईटी चौराहे पर स्कूटी का नंबर क्लियर हुआ। जिसके बाद युवक की पहचान कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। विक्की ने पुलिस को बताया कि किशोरी के पिता की दुकान उसकी दुकान के पास है। करीब 1 साल पहले किशोरी के पिता अपना मोबाइल घर पर भूल आए थे। इस दौरान उन्होंने विक्की के फोन से बेटी के नंबर पर कॉल की थी। तभी से विक्की और किशोरी की फोन और सोशल मीडिया पर बातचीत होने लगी थी।

किशोरी को घर छोड़ने जा रहा था युवक
युवक से दोस्ती बढ़ने के बाद किशोरी पिता की दुकान पर आने के बहाने विक्की से मिलने लगी। फिर किशोरी को घर छोड़ने के बहाने विक्की अक्सर स्कूटी लेकर निकल जाता था। विक्की ने बताया कि 15 जनवरी को भी वह किशोरी को घर छोड़ने जा रहा था। बता दें कि सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने या अश्लील गाना बजाने या शब्द बोलने पर IPC की धारा 294 लगाई जाती है। इसमें 3 महीने की सजा और जुर्माने का नियम है। इस दौरान सजा को बढ़ाया भी जा सकता है। बता दें कि विक्की पर IPC की धारा 294 सार्वजनिक मार्ग पर मानव जीवन को संकट किसी व्यक्ति को चोट पहुंचने की संभावना और सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने के के तहत आरोपी बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *