चित्रकूट: शादीशुदा प्रेमिका के लिए दो प्रेमियों के बीच खूनी संघर्ष, हत्या के बाद आरोपियों ने शव को ऐसे लगाया ठिकाने

चित्रकूट: यूपी के चित्रकूट जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बता दें कि विवाहिता के प्रेम-प्रसंग के चक्कर में दो प्रेमियों के बीच खूनी खेल हुआ। शादीशुदा प्रेमिका को पाने के लिए सनकी प्रेमी ने दूसरे प्रेमी की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्याकांड का खुलासा न हो इसके लिए आरोपियों ने शव को दफना दिया। पुलिस जांच में आरोपियों की निशानदेही पर शव को बरामद किया गया। वहीं मामले में लापरवाही बरतने के कारण पुलिस अधीक्षक ने दरोगा राधेश्याम को तत्काल सस्पेंड कर दिया। वहीं थानाध्यक्ष के खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी गई है।

3 जनवरी को लापता हुआ था युवक
यह घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के बरवारा गांव की है। बीते 3 जनवरी को निखिल पटेल नामक युवक घर से संदिग्ध तरीके से लापता हो गया था। परिजनों के काफी तलाश किए जाने के बाद भी उसका कहीं सुराग नहीं लगा। जिसके बाद निखिल के परिजनों ने कर्वी कोतवाली में मामले की तहरीर देकर युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक वृन्दा शुक्ला ने बताया कि इस दौरान पुलिस ने कमल उपाध्याय और सनी नामक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। पूछताछ में पता चला कि मृतक निखिल का गांव निवासी एक युवती से अफेयर चल रहा था।

नहर किनारे दफनाया शव
वहीं उसी युवती संग कमल उपाध्याय का भी प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद युवती ने प्रेमी कमल के साथ मिलकर दूसरे प्रेमी निखिल की हत्या की साजिश रची। इस साजिश में कमल ने अपने दोस्त सनी को भी शामिल किया। इसके बाद निखिल की हत्याकर आरोपियों ने उसे गांव की नहर के किनारे दफना दिया। मृतक निखिल का शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस डेढ़ महीने तक मामले में लापरवाही बरतती रही। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से अन्य खुलासे भी हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *