इटावा: हैवान बने पति ने तीसरी मंजिल से फेंककर की पत्नी की हत्या, 10 साल की मासूम ने बताई आंखो देखी

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से हैवान बने पति ने अपनी पत्नी की तीसरी मंजिल से फेंक कर उसकी हत्या कर दी। आरोपी प्राइवेट स्कूल का टीचर है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर हड़कंप मच गया। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। साथ ही पुलिस इस बारे में पता लगा रही है कि हत्या क्यों और किस लिए की गई है। बताया जा रहा है कि राजीव कुमार नामक प्राइवेट टीचर ने रात को करीब 12 और 1 बजे के आसपास पत्नी से पहले मारपीट की और फिर उसे तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। जिसके बाद आरोपी ने खुद जिला अस्पताल पहुंच कर बताया कि पत्नी छत से गिर गई है और गंभीर रूप से घायल हो गई।

आरोपी कई वारदातों को दे चुका है अंजाम
बता दें कि महिला को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान दंपति की 10 साल की बेटी फेरी मौके पर मौजूद थी। बच्ची ने पुलिस को बताया कि पहले पापा ने मम्मी को बुरी तरह से मारा और फिर चादर में लपेट कर उन्हें तीसरी मंजिल से फेंक दिया। इसके अलावा बच्ची कोई जानकारी नहीं दे पा रही है। वहीं परिवार के अन्य सदस्यों ने बताया कि राजीव साइको टाइप का व्यक्ति है। इससे पहले भी वह कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। मूल रूप से राजीव इटावा जिले के बसरेहर इलाके के रमपुरा गांव का निवासी है। वहीं उसकी पत्नी प्रीति औरैया जिले के अयाना की निवासी थी। परिवार के लोगों ने बताया कि राजीव ने एक बार कई लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया था।

बहन और मामा के पास रहती हैं दोनों बेटियां
फिलहाल उस मामले पर पुलिस ने क्या कार्रवाई की इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। मृतक प्रीति इटावा में एपल के पिज़्ज़ा हाउस में काम किया करती थी। दंपति के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। राजीव औऱ प्रीति किराए के मकान में रहते थे। दोनों की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी फेरी अपने मामा के पास आयाना में रहकर के पढ़ाई कर रही है। वह इटावा महोत्सव देखने के लिए आई थी। वहीं राजीव की दूसरी बेटी प्रीति की बहन के पास काफी समय से रह रही है। मामले की जानकारी मिलने के बाद एसपी सिटी कपिल देव सिंह पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे और परिवार वालों से मिलकर मामले की जानकारी ली। साथ ही एसपी ने सिटी ने मृतका की 10 साल की बेटी से भी घटना की जानकारी ली है।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
इटावा के एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी राजीव ही प्रीति को घायल अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचा था। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं सुबह होने पर जब 10 साल की मासूम फेरी ने लोगों को पिता की करतूत बताना शुरू कर दिया तो आरोपी राजीव मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम होने के बाद मामले पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *