गाजियाबाद: 4 दिन पहले हत्या की प्लानिंग, फिर पत्नी के ब्वॉयफ्रेंड के 20 टुकड़े कर खौफनाक वारदात को दिया अंजाम

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में रिक्शा चालक ने पत्नी के प्रेमी को जयपुर से बुलवाकर उसके फरसे से टुकड़े-टुकड़े कर दिए। पुलिस रिक्शा चालक मीलाल प्रजापति को आज कोर्ट में पेश कर जेल भेजेगी। दो जगह से पुलिस ने शव के 20 टुकड़ों को बरामद किया। मीलाल की पत्नी पूनम अक्षय से प्यार करती थी। जब मीलाल को पत्नी के प्रेमी के बारे में पता चला तो पहले उसने पत्नी को समझाया। समझाने के बाद भी पूनम अपने प्रेमी अक्षय से बात करती थी। जिसके बाद मीलाल ने अक्षय को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली। मीलाल ने पत्नी से ही फोन करवाकर GTB हॉस्पिटल में भर्ती बेटी की देखरेख करने के बहाने अक्षय को गाजियाबाद बुलवाया था।

पत्नी को लेकर फरार हो गया था प्रेमी
इसके बाद उसने फरसे से वार कर अक्षय को मौत के घाट उतार दिया। रिक्शा चालक की पहली पत्नी की 11 साल पहले मौत हो गई थी। पहली पत्नी से एक 17 साल की बेटी है। इसके बाद मीलाल ने पूनम से दूसरी शादी कर ली। दूसरी पत्नी से भी एक बेटा औऱ बेटी है। आरोपी गाजियाबाद के कस्बा खोड़ा स्थित सोम बाजार में किराए के घर में रहता है। वह रिक्शा चलाता है औऱ उसकी पत्नी पूनम घरों में काम करती है। 3 साल पहले पूनम की अक्षय से मुलाकात हुई थी। अक्षय मूल रूप से जयपुर का रहने वाला था और गाजियाबाद में नौकरी करता था। बीते साल अक्षय पूनम को लेकर फरार हो गया था। तब मीलाल ने खोड़ा थाने में मुकदमा दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने पूनम को तलाश कर लिया था। इसके बाद मीलाल को पत्नी के अफेयर के बारे में पता चला था।

चाय गिरने से जल गई थी बेटी
बता दें कि मीलाल की तीसरे नंबर की बेटी 4 दिन पहले जल गई थी। जिसे इलाज के लिए दिल्ली के GTB हॉस्पिटल में भर्ती करया था। इस दौरान मीलाल को पता चला कि अक्षय के घर पर आने और चाय पीने के दौरान उसकी बेटी पर चाय गिरी थी। जिससे वह जल गई थी। इसके बाद आरोपी ने पत्नी से कहा कि अक्षय को बेटी की देखभाल करने के लिए बुला ले। क्य़ोंकि वह दिन में रिक्शा चलाने चला जाता है। ऐसे में बेटी की देखभाल नहीं हो पाती है। पति के दिमाग को पूनम समझ नहीं पाई और उसने अपने प्रेमी को बुला लिया। 19 जनवरी को जब पूनम हॉस्पिटल चली गई और अक्षय सो गया तो मीलाल ने उस पर फरसे से प्रहार कर 20 टुकड़े कर दिए। आरोपी ने काले रंग की पॉलिथिन में धड़ और सिर रखा। जबकि अन्य अंग सफेद रंग के प्लास्टिक कट्टे में रखा।

कूढ़े के ढेर में फेंके थे टुकड़े
वारदात को अंजाम देने के बाद 19 जनवरी की रात को वह रिक्शे में दोनों बैगों को रखकर दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के किनारे इंदिरापुरम अंडरपास के नजदीक कूड़े के ढेर में फेंक आया। वहीं पूनम के पूछने पर मीलाल ने कहा कि अक्षय बिना उसे कुछ बताए कहीं चला गया है। जब अक्षय वापस नहीं आया तो पूनम ने पुलिस को उसके लापता होने की सूचना दी। पुलिस तहरीर में पूनम ने अक्षय को अपना भांजा बताया। पुलिस ने मामले की जांच की तो खौफनाक सच सामने आया। मीलाल को कस्टडी में लेकर मामले की पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात स्वीकार ली। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर प्लास्टिक बैग बरामद कर लिए हैं। शनिवार देर रात पुलिस को सिर और धड़ वाली पॉलिथिन भी मिल गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *