शामली: सिर में गोली मार खाली पड़े प्लॉट में फेंका युवक का शव, हत्याकांड से इलाके में मचा हड़कंप

शामली: उत्तर प्रदेश की शामली जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र के खेड़ीकरमू गांव निवासी 25 साल के गौरव उपाध्याय की हत्या कर दी गई। आरोपियों ने गौरव के सिर में गोली मारी थी। मृतक के परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम को गांव के युवक गौरव को घर पर बुलाने आए थे। जिसके बाद अगले दिन यानि कि रविवार को उसका शव पास ही खाली पड़े प्लॉट में पड़ा मिला। बताया गया है कि गौरव कंडेला स्थिल रिम धुरा फैक्ट्री में वह काम करता था।

शव देख परिवार में मचा कोहराम
मृतक गौरव के पिता मेहरपाल ने बताया कि शनिवार की शाम को गांव निवासी कुछ युवक गौरव को अपने साथ लेकर गए थे। इसके बाद वह घर वापस नहीं आया। जिसके बाद परिजनों ने उसे तलाश किया। लेकिन नाकाम रहे। वहीं रविवार की सुबह खाली प्लॉट में गौरव का शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से तमंचे के कारतूस खोखा बरामद किया है।

पुलिस ने 3 युवकों को हिरासत में लिया
वहीं गौरव के शव के पास में फोन का सिम भी पुलिस को मिला। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को हिरासत में लिया है। तीनों युवकों से मामले की पूछताछ की जा रही है। परिजनों का आरोप है कि उन युवकों ने ही गौरव की गोली मारकर हत्या कर दी है। हालांकि हत्या के पीछे का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। वहीं इस हत्याकांड के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपित युवकों से मामले की पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *