सब्जी विक्रेता ने पत्नी संग खेला खूनी खेल, 20 घंटे भूसे के कमरे में छिपाया शव, फिर रात के अंधेर में ऐसे लगाया ठिकाने

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद जिले के भोजपुर इलाके में सब्जी विक्रेता ने पत्नी का गला दबाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति ने घर में भूसे वाले कमरे में गन्ने के नीचे शव को छिपा दिया। फिर अगले दिन तालाब किनारे शव को मिट्टी के नीचे दफन कर दिया। किसी को उस पर शक न हो इसलिए वह पत्नी के लापता होने के रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंच गया। जब पुलिस ने जांच शुरू की तो मामला परत दर परत खुलता चला गया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर शव को बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि यह घटना भोजपुर थाना क्षेत्र के फजलगढ़ गांव की है।

दंपति में चल रहा था मतभेद
सब्जी विक्रेता दिनेश प्रजापति की करीब 13 साल पहले रोहटा थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव निवासी अंजू से शादी हुई थी। दंपति के 3 बच्चे हैं। बच्चों की उम्र 6 से 12 साल के बीच है। बीते 30 जनवरी को दिनेश ने भोजपुर थाने पर पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया कि 26 जनवरी की सुबह 30 वर्षीय अंजू घर पर बिना बताए निकल गई। इस दौरान वह सब्जी खरीदने के लिए मंडी गया हुआ था। आरोपी ने बच्चों को बताया कि उसकी मां अपने मायके गई है। पुलिस जांच में सामने आया कि दिनेश के अंजू से वैचारिक मतभेद चल रहे थे। जब पुलिस ने दिनेश से सख्ती से मामले की पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

शक के चलते कर दी हत्या
आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे अपनी पत्नी पर शक था कि वह किसी और से बात करती है। एक बार उसने अंजू को फोन पर बात करते हुए रंगे हाथों पकड़ा था। जिसके बाद से दोनों में विवाद बढ़ता चला गया। दिनेश पत्नी अंजू से कोई संबंध नहीं रखना चाहता था। 25 जनवरी को वह सुबह 4 बजे के आसपास मंडी जाने के लिए उठा। इस दौरान जैसे ही अंजू उठी तो उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने शव को छिपा दिया। बच्चों से आरोपी पिता ने कहा कि मां मामा के घर गई है। पुलिस ने गुरुवार देर शाम आरोपी की निशानदेही पर मृतका का शव बरामद कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *