‘पिस्टल तान मुंह-हाथ पर लगाया टेप’ बदमाशों ने कांट्रेक्टर बाप-बेटे को कैद कर की लूटपाट

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले में 2 बदमाशों ने कांट्रेक्टर के परिवार को घर में बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद बदमाश अखबार पढ़ते हुए बड़े आराम से मौके से भाग गए। वहीं बाथरूम में बंद पिता-पुत्र बदमाशों के जाने के करीब डेढ़ घंटे बाद दरवाजा तोड़कर बाहर निकले। यह मामला रेलवे रोड इलाके के मधुबन कॉलोनी का है। कांट्रेक्टर संदीप और उनका बेटा वंश अपने ही घर में बदमाशों की कैद में रहे। संदीप ने बताया कि दहशत के वो डेढ़ घंटे जिंदगी भर नहीं भूल सकते। संदीप के अनुसार, बदमाशों ने धमकी दी कि अगर शोर मचाया तो वह उन्हें गोली मार देंगे। पीड़ित ने बताया कि वह हररोज की तरह ड्राइंग रूम में बैठे थे। वहीं सुबह 10 बजे के आसपाल 15 वर्षीय बेटा वंश सो रहा था। बता दें कि संदीप की पत्नी पूनम महावीर शिक्षा सदन में टीचर हैं।

पिस्टल तान पिता-पुत्र को बनाया बंधक
पीड़ित संदीप की पत्नी पूनम साढ़े 9 बजे के आसपास स्कूल चली गई थीं। तभी मेनगेट खुलने की आवाज आने के साथ डोरबेल बजी। जैसे ही संदीप ने गेट खोला तो 2 बदमाशों ने उन्हें धक्का मारते हुए अंदर चले आए। संदीप कुछ बोल पाते इससे पहले बदमाशों ने पिस्टल निकाल कर संदीप पर तान दी और शोर न मचाने की धमकी दी। इसी बीच वंश अंदर से आ गया तो बदमाशों ने उस पर भी पिस्टल तान दी। वहीं डर के कारण दोनों चुप रहे। पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने उनके मुंह पर टेप लगा कर उनके हाथ बांध दिए। इसके बाद बदमाशों ने संदीप और वंश के हाथ-पैर पर टेपिंग कर उन्हें बाथरूम में लॉक कर दिया और दरवाजा बाहर से बंद कर दिया।

40 हजार रुपए लेकर फरार हुए बदमाश
संदीप ने बताया कि इस घटना के बाद से वह और उनका बेटा वंश दोनों खौफ में थे। लूटपाट कर बदमाश मौके से फरार हो गए। इस दौरान करीब डेढ़ घंटे तक बाप-बेटा दोनों बाथरूम में खामोश बैठे रहे। काफी देर होने पर आवाज आनी बंद हो गई तो संदीप और वंश ने एक-दूसरे के हाथ खोले। फिर बाथरूम का लॉक खोलकर बाहर आए। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। संदीप ने बताया कि बदमाशों ने उनके घर को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया था। कमरे की सेफ खुली थी और पैसों वाला बैग बाहर पड़ा था। संदीप ने बताया कि बदमाश 40 हजार रुपए लेकर फरार हुए थे। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है। संदीप का कहना है कि सामने आने पर वह बदमाशों को पहचान लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *