उन्नाव: 5 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या, गला दबाने से पहले नहीं कांपे कातिल के हाथ, फिर काटा कान

उन्नाव: यूपी के उन्नाव में लापता हुई 5 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई। गांव के बाहर बच्ची का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। बता दें कि बच्ची के कान और सिर के पास चोट के निशान पाए गए हैं। आशंका जताई जा रही है कि पुरानी रंजिश के चलते मासूम की हत्या की गई है। यह मामला फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के कुशालपुरा गांव का है। वहीं शव मिलने के बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। लापता हुई 5 साल की सिम्मी का शव गांव के बाहर बाग में मिला है।

मंगलवार को लापता हुई थी बच्ची
पीड़ित परिजनों ने बताया कि मंगलवार की दोपहर को सिम्मी अमरूद के बाग में खेल रही थी। थोड़ी देर बाद देखा गया तो सिम्मी बाग में नहीं थी। जिसके बाद परिजनों ने उसे तलाशना शुरू कर दिया। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिली। देर शाम तक मासूम के न मिलने पर उसके घरवालों ने फतेहपुर चौरासी थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। लेकिन पुलिस को भी बच्ची का सुराग नहीं मिला।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
इसी दौरान गांव के बाहर बाग में मासूम का शव मिलने पर परिजनों में मातम पसर गया। सिम्मी के पिता ने बताया कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। फिर भी किसी ने उनकी बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं सूचना मिलने पर फतेहपुर चौरासी थाना के अध्यक्ष अनुराग सिंह पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि बच्ची की गला दबाकर हत्या किए जाने के बाद उसका एक कान काटा गया है। वहीं आईजी तरुण गाबा और पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा भी मौके पर पहुंचे। मामले के खुलासे के लिए 3 टीमों का गठन किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *