अयोध्या: रामजन्मभूमि को बम से उड़ाने की मिली धमकी, अज्ञात नंबर से फोन आने के बाद अलर्ट मोड में आई पुलिस

अयोध्या: रामनगरी अयोध्या में रामकोट स्थित रामलला सदन में रहने वाले एक युवक के नंबर पर गुरुवार सुबह अज्ञात नंबर से क़ॉल आने पर हड़कंप मच गया। बता दें कि अज्ञात नंबर से कॉल कर रामजन्मभूमि को उड़ाने की धमकी दी गई। जिसके बाद युवक ने आनन-फानन में पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, राम जन्मभूमि के प्रभारी संजीव कुमार सिंह ने मामले पर केस दर्ज कराया है।

अज्ञात नंबर से आया था फोन
राम जन्मभूमि के प्रभारी संजीव कुमार सिंह ने बताया कि मनोज कुमार रामलला सदन में रहते हैं। वर्तमान में मनोज कुमार प्रयागराज माघ मेले में हैं। उन्होंने बताया कि मनोज के मोबाइल पर गुरुवार सुबह करीब 5 बजे के आसपास एक अज्ञात नंबर से फोन आया था। जब मनोज ने फोन करने वाले से पूछा कि वह कौन है और कहां से बोल रहे हैं। इस पर फोन करने वाले ने कहा कि वह दिल्ली से बोल रहा है। धमकी देने वाले ने कहा कि वह आज सुबह 10 बजे तक रामजन्मभूमि को उड़ा देगा।

मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस
जिसके बाद मनोज ने राम जन्मभूमि पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने फौरन मामले पर मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। बता दें कि रामजन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी दिए जाने के बाद पूरे राम जन्मभूमि क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई। वहीं धमकी दिए जाने के बाद पुलिस द्वारा प्रवेश मार्गों पर चेकिंग अभियान भी शुरू करा दिया गया है। वहीं जिस नंबर से फोन कर धमकी दी गई थी। पुलिस अब उस नंबर को ट्रेस करवा कर अन्य जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *