गोरखपुर: वर्दी की हनक दिखाते नजर आए दरोगा, मंदिर के बाहर फूल-माला बेच रही महिला पर बरसाए थप्पड़

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर जिले में महाशिवरात्रि पर्व के मौके पर शिव मंदिरों पर भक्तों की काफी भीड़ है। वहीं महाशिवरात्रि के मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ स्वयं शहर में मौजूद हैं। इसी बीच पुलिस द्वारा आम जनता पर दंबगई करने का एक मामला सामने आया है। यहां के प्रसिद्ध मुक्तेश्वरनाथ मंदिर के बाहर फूल बेच रही गरीब महिला को दारोगा ने पीट दिया। महिला का कुसूर केवल इतना था कि वह मंदिर के बाहर रोजी-रोटी के लिए अपनी दुकान लगाकर बैठी थी। तभी ट्रांसपोर्ट नगर चौकी इंचार्ज कुंवर गौरव सिंह ने महिला पुलिस की मौजूदगी में गरीब महिला को थप्पड़ मार दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
बता दें कि यह घटना राजघाट थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस चौकी की है। मुक्तेश्वरनाथ मंदिर में महाशिवरात्रि के मौके पर सुबह से ही दर्शन-पूजन के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ लगी हुई है। मंदिर के बाहर महिलाएं फूल-माला और प्रसाद की दुकाने लगाती हैं। शनिवार को शिवरात्रि के मौके पर भी महिलाएं फूल-मालाएं और प्रसाद बेच रही थीं। तभी महिला और पुलिस के बीच दुकान हटाने को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी के दौरान ट्रांसपोर्टनगर चौकी इंचार्ज कुंवर गौरव सिंह का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने महिला को थप्पड़ों से पीट दिया। मंदिर पूजा करने आने अन्य श्रद्धालुओं ने मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सीएम योगी भी पहुंचने वाले हैं मंदिर
वहीं समाजवादी पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी वीडियो ट्वीट की गई। वीडियो पर लिखा गया कि नारी सम्मान की बात करने वाली भाजपा सरकार का यह असली चेहरा है। एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने जानकारी देते हुए बताया कि मुक्तेश्वरनाथ मंदिर पर सीएम योगी का कार्यक्रम है। सीएम योगी रूद्राभिषेक के लिए मंदिर पहुंचने वाले हैं। सीएम की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बाहर लगने वाली दुकानों को पुलिस हटाने के लिए बोल रही थी। तभी महिलाएं पुलिस से उलझकर उनसे गाली-गलौज करने लगीं। एसपी सिटी का कहना है कि पुलिस सीएम योगी के प्रोटोकॉल के हिसाब से काम कर रही थी। एसपी सिटी के अनुसार, वीडियो के एक हिस्से को काटकर वायरल किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *