उन्नाव: पुलिस के हत्थे चढ़े डांसर से गैंगरेप के 3 आरोपी, जन्मदिन पार्टी में बुलाकर दिया था घटना को अंजाम

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के गंगाघाट कोतवाली के जाजमऊ चौकी के पास कानपुर की डांसर के साथ गैंगरेप हुआ था। पीड़िता ने पुलिस को शिकायत पत्र देते हुए बताया था कि तिलक समारोह में डांस करने के लिए उसे बुलाया गया था। लेकिन मौके पर पहुंचने पर पता चला कि तिलक समारोह नहीं बल्कि एक प्रापर्टी डीलर के ऑफिस में जन्मदिन पार्टी है। उसी पार्टी में 4 युवकों ने डांसर के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद SSP के निर्देश पर सीओ सिटी ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगाई थीं।

3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस टीम ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा आरोपियों पर दलित उत्पीड़न की धारा भी बढ़ाई गई है। बता दें कि बीते मंगलवार की रात को प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में जन्मदिन पार्टी की जा रही थी। कानपुर अहिरवां की एक डांसर के साथ इसी दौरान गैंगरेप की घटना हुई। जिसके बाद पीड़िता ने 3 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। गैंगरेप के आरोपित अजय निषाद, राजेश निषाद, पंकज निषाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। इंस्पेक्टर अवनीश कुमार सिंह, दरोगा राजीव कुमार, हमराही विकास, सचिन, राघवेन्द्र आदि की टीम ने आरोपियों को पकड़ा है।

चौथे आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
इसके अलावा पीड़िता की मेडिकल जांच करवाकर उसे कोर्ट में दाखिल किया गया है। इंस्पेक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी राहुल निषाद की गिरफ्तारी के लिये दबिश दी जा रही है। वहीं पुलिस ने घटना में प्रयोग की जाने वाली काले रंग की लग्जरी कार को बरामद किया है। बता दें कि गैंगरेप के मामले में फरार चौथा आरोपी राहुल निषाद कोबरा गैंग का सदस्य है। 3 महीने पहले इसी क्षेत्र में दिनदहाड़े गोलीकांड की घटना के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया था। जेल से छूटने के बाद वह दहशत बरकरार रखने के कारण लोगों को डराता-धमकाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *