गोरखपुर: 9 साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया विरोध, अब पूरे परिवार पर आरोपी ने किया चाकू से हमला

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर के रामगढ़ताल इलाके में पड़ोसी ने घर में घुसकर 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। जब बच्ची के मामा ने पुलिस से मामले की शिकायत की तो पुलिस ने 2 दिन तक रिपोर्ट नहीं लिखी। इसी दौरान बच्ची की हालत नाजुक होने पर पीड़िता का परिवार विधायक के पास पहुंचा। विधायक द्वारा शिकायत करने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपी के परिवार ने पीड़िता के परिवार पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में बच्ची की मामा घायल हो गए हैं। इसके बाद पुलिस ने मामले पर एक्शन लेने के बजाय मामले को शांत करवा कर वापस लौट गई।

बच्ची ने परिजनों को बताई आपबीती
पीड़िता के मामा के अनुसार, वह मामले की शिकायत लेकर फलमंडी पुलिस चौकी पहुंचे तो चौकी खाली मिली। जिसके बाद नाराज घरवालों ने पुलिस चौकी का घेराव किया। पुलिस ने मामले पर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देकर सभी को वापस कर दिया। बताया जा रहा है कि अब पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़िता अपने मामा के साथ रहती है। बच्ची के मामा ने बताया कि घटना के दौरान वह घर पर अकेली थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक घर में घुस आया। आरोपी ने पहले पानी मांगा और फिर इसके बाद उसके साथ रेप किया। कुछ देर बाद वापस आए परिजनों को बच्ची ने आपबीती बताई।

पुलिस कर रही मामले की जांच
प्राप्त जानकारी के अनुसार, बच्ची के साथ रेप की घटना की जानकारी होने के बाद वह फौरन पुलिस के पास मामले की तहरीर लेकर गए थे। लेकिन पुलिस 2 दिनों तक टालमटोल करती रही। पीड़िता के मामा ने बताया कि बच्ची का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि पुलिस से शिकायत करने पर अंजाम भुगतना होगा। फिलहाल पुलिस पर दबाव पड़ने के बाद आरोपी विमलेश निषाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची के मामा ने बताया कि उसके माता-पिता की काफी पहले मौत हो चुकी है। जिसके बाद से बच्ची उनके पास रह रही है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *