मेरठ: तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने घोड़ा बग्गी सवारों को कुचला, 3 की मौत और 3 लोग गंभीर रूप से घायल

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले में शुक्रवार रात दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में 2 सगे भाइयों समेत 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि अन्य 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद नाराज परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया। फिलहाल बाद में अफसरों द्वारा कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर परिजनों ने जाम खोल दिया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लावड़-मसूरी मार्ग पर महल खरदौनी गांव में देर रात डस्ट से भरे एक ट्रक ने घोड़ा बुग्गी सवारों को कुचल दिया। हादसे की जानकारी मिलने पर परिजनों ने मौके पर जाम लगा दिया।

शादी से लौट रहे थे युवक
वहीं हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर एसपी देहात और कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। लावड़ में रहने वाले सीताराम पुत्र शेर सिंह शादी में घोड़ा बग्गी चलाने का काम करता था। शुक्रवार की रात सीताराम लावड़ निवासी तौफीक, अहजाद पुत्र नवाब, मोहित पुत्र शीशपाल, नवेद पुत्र लियाकत, रवि पुत्र महेश के साथ किला परीक्षितगढ़ एक शादी में घोड़ा बग्गी लेकर गया था। वहीं शादी से लौटने के दौरान करीब 3 बजे के आसपास यह हादसा हो गया।

ट्रक चालक की तलाश में जुटी पुलिस
घोड़ा बग्गी सवार सभी लोगों को ट्रक दूर तक घसीटते हुए ले गया। इस हादसे में सीताराम, तौफीक, अहजाद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रवि, नवेद पुत्र लियाकत और मोहित गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। हादसे की सूचना मिलने पर एसपी देहात अनिरुद्ध सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस हादसे की कारण की जांच कर रही है। घायलों ने बताया कि बग्गी पलटते ही ट्रक उनके ऊपर चढ़ते हुए निकला। इस दौरान बग्गी में लगा घोड़े भी मर गया। बता दें कि पुलिस ने ट्रक को सीज कर दिया है। जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *