हापुड़: यू-ट्यूब देख प्लान किया पत्नी का मर्डर, फिर पुलिस को सुनाई ऐसी कहानी, मोबाइल सर्च हिस्ट्री से हुआ चौकाने वाला खुलासा

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। नए साल के पहले दिन हैवान बने पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि बदमाशों ने लूटपाट की है और विऱोध करने पर उसकी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। हालांकि पुलिस ने इस मामले का 24 घंटे में खुलासा कर दिया। पुलिस के अनुसार, आरोपी युवक का किसी महिला के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसे लेकर दंपति के बीच रोज विवाद होता था। इसलिए युवक ने प्रेमिका के साथ मिल कर सलवार की डोरी से गला घोंटकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि पिछले 2 महीने तक गूगल और यूट्यूब देख कर हत्या की प्लानिंग बना रहा था।

आरोपी ने पुलिस को सुनाई झूठी कहानी
इस दौरान उसने कभी जहर देकर तो कभी हत्या का दूसरा उपाय गूगल पर खोजा है। यहां तक कि आरोपी ने यह भी सर्च किया है कि हत्या के बाद उसकी पत्नी भूत बनकर उसे डराएगी तो नहीं। गाजियाबाद में मोदीनगर कस्बे के मोहल्ला आनंद विहार में रहने वाला विकास शर्मा राजस्थान के भिवाड़ी स्थित अरविंदा फार्मा कंपनी में क्वालिटी मैनेजर है। 12 साल पहले उसकी शादी हापुड़ शहर में आर्यनगर निवासी सोनिया से हुई थी। दोनों के 3 बच्चे भी हैं। बीते 30 दिसंबर की शाम को सोनिया पति विकास के साथ अपने बीमार भाई को देखने के लिए कार से हापुड़ आ रही थी। वहीं करीब राात 8 बजे विकास ने पुलिस को सूचना दी कि बाइस सवार अज्ञात लोगों ने लूटपाट करने के उद्देश्य से उसकी पत्नी की हत्या कर दी। लूट के दौरान हत्या की सूचना मिलने पर एसपी दीपक भूकर समेत कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए।

3 घंटे तक लाश लेकर घूमते रहे आरोपी
पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि विकास के अधीन कंपनी में एक युवती काम करती है। पिछले 2 सालों से उसके साथ विकास का प्रेम-प्रसंग चल रहा है। यह बात विकास की पत्नी सोनिया को पता चल गई थी। अक्सर हो रहे विवाद को खत्म करने के लिए विकास ने पत्नी के मर्डर की साजिश रच डाली। इस काम में उसकी प्रेमिका ने भी उसका सहयोग किया। जब सोनिया विकास के साथ भाई को देखने जा रही थी तो इसी दौरान युवक ने प्रेमिका को भी बुला लिया था। हापुड़ चुंगी और डायमंड फ्लाईओवर के बीच दोनों ने सोनिया की हत्या कर दी। इसके बाद दोनों करीब 3 घंटे तक लाश को लेकर घूमते रहे। अंधेरा होने पर विकास ने गर्लफ्रेंड को भगा दिया औऱ फिर पुलिस को फोन कर फर्जी लूटपाट की कहानी सुना दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
हापुड़ SP दीपक भूकर ने बताया कि जब जांच में लूटपाट जैसा कोई मामला सामने नहीं आया तो आरोपी के मोबाइल की सर्च हिस्ट्री खंगाली गई। जिसमें कई चौकाने वाली जानकारी सामने आई। जिसके बाद पुलिस ने विकास से मामले की पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस उसकी फरार प्रेमिका की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस को आरोपी के मोबाइल से विकास और सोनिया का तलाक का एग्रीमेंट लेटर भी मिला है। जिसमें दोनों के साइन भी हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों के परिवारों को तलाक के बारे में पता नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *