फेसबुक पर ‘लव यू जानू’ लिखकर युवक ने किया सुसाइड, स्टोरी में लिखा- ’22 को नहीं आज मरने वाला हूं मैं’

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवक ने फेसबुक अकाउंट पर “लव यू जान” लिखकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि युवक का शव बीते शुक्रवार को कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय जगदीशपुर के पीछे पेड़ से लटका मिला। वहीं जब लोगों ने युवक के शव को पेड़ से लटके देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई। वहीं मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर कब्जे में लिया और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मौके पर लगी लोगों की भीड़
बता दें कि यह घटना लोनार थाने के जगदीशपुर गांव की है। जगदीशपुर गांव निवासी 22 वर्षीय योगेंद्र यादव पुत्र राजेश यादव ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के पीछे एक पेड़ से योगेंद्र का शव लटका देख लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया है कि योगेंद्र की शादी नहीं हुई थी। मृतक योगेंद्र ने राज यादव के नाम से फेसबुक पर अकाउंट बनाया था। जिसके बाद पुलिस ने युवक के फेसबुक अकाउंट की जांच की।

पुलिस ने बताया प्रेम-प्रसंग का मामला
पुलिस जांच में सामने आया कि योगेंद्र ने फेसबुक अकाउंट पर लिखा था, ‘लव यू जान’ और फिर इसके आगे लिखा कि 22 को नहीं मैं आज ही मरने वाला हूं। योगेंद्र ने यह लिखकर फेसबुक पर स्टोरी शेयर की थी। इसके अलावा युवक ने फेसबुक पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में ‘याद तुम्हारी जब-जब आए, बीते दिनों की याद दिलाए’ और ‘हंस जब-जब उड़ा,अकेला उड़ा’ लगाया था। पुलिस ने बताया कि प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। फिलहाल मामले की पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने बताया कि परिजनों से तहरीर मिलने के बाद मामले पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *