बलिया की बेटी से प्रयागराज में हुआ लवजिहाद, हिंदू बनकर की शादी, बेइंतहा जुल्म की कहानी सुन कांप जाएगी रूह

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में महज 21 साल की युवती को लव मैरिज, धोखा, बेइंतहां जुल्म, रेप आदि जल्मों का सामना करना पड़ा। पीड़िता के अनुसार, वह मौत के काफी करीब पहुंच गई थी। बता दें कि यह कहानी लव-मैरिज से शुरू होती है। जिस युवक को उसने हिंदू समझ कर शादी की, दरअसल उसका असली नाम मोहम्मद आलम है। मो. आलम पीड़िता से अनुज प्रताप सिंह बनकर मिला था। जब आरोपी का राज खुला तो वह पीड़िता पर बेइंतहा जुल्म ढाने लगा। आरोप है कि मोहम्मद आलम के भाइयों ने उसे नशे का इंजेक्शन देकर उसके साथ रेप किया और उसकी गंदी वीडियो बना ली। जब युवती ने आरोपियों के खिलाफ केस करवाया तो उसे वीडियो वायरल करने की धमकी मिलने लगी। जब पीड़िता ने दबाव में आकर समझौता किया तो आरोपियों ने उसे गोली मरवा दी।

केस करवाने पर पीड़िता को मारी गोली
पीड़िता के पीठ में 2 गोलियां लगीं, जिससे किसी तरह से उसकी जान बच गई। जब आरोपियों के चुंगल से छूटी तो उसे जान से मारने और जान से मारने की धमकी मिलने लगी। युवती को मोबाइल चैट पर धमकी मिलने लगी कि उसे इतना बदनाम कर दिया जाएगा कि वह कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी। उसे धमकी दी जाने लगी कि अभी तो गोली मरवाई गई है। अब उसके ऊपर तेजाब फेंका जाएगा। आरोपियों ने उसे धमकाते हुए कहा कि मीडिया, पुलिस प्रशासन सब उनका है। हिंदू मुर्दाबाद हिंदू मुर्दाबाद। तुमको 3 दिन के अंदर गोली मार दी जाएगी या फिर चेहरे पर तेजाब फेंक दिया जाएगा। तुम्हारी योगी सरकार को भी देख लूंगा। पीड़िता पर दबाव बनाते हुए कहा गया कि 307 का मुकदमा वापस ले लो और लव जिहाद वाले में तहरीर मत दो। अगर पीड़िता ने ऐसा किया तो उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी जाएगी।

पिता की मौत के बाद आरोपी ने दिखाई सहानुभूति
बता दें कि बलिया निवासी युवती प्रयागराज में नर्सिंग का कोर्स कर रही थी। कोविड काल में 2021 में छात्रा के पिता की डेथ हो जाती है। जिसके बाद से वह काफी परेशान रहने लगती है। इसके बाद क्लब हाउस के जरिए छात्रा की मुलाकात अनुज प्रताप सिंह उर्फ सोनू से होती है। इस दौरान दोनों की बातचीत होने लगती है। जब अनुज को पता चलता है कि हाल ही में उसके पिता की मौत हुई है तो वह छात्रा से सहानुभूति दिखाने लगता है। छात्रा का विश्वास जीतने के बाद दोनों फरवरी 2022 को कोर्ट मैरिज कर लेते हैं। जब शादी के तीसरे दिन छात्रा के हाथ मैरिज सर्टिफिकेट लगता है तो उसके होश उड़ जाते हैं। जिस पर भरोसा करके उसने शादी की वह अनुज नहीं बल्कि मोहम्मद आलम निकला। इसके बाद छात्रा उसके साथ रहने से इंकार करती है तो आरोपी उसके बेरहमी से पीटने के बाद एक कमरे में बंद कर देता है।

भाई और मां को दी जान से मारने की धमकी
छात्रा को नशे का इंजेक्शन देकर मो. आलम के भाइयों के साथ हमबिस्तर होने का दबाव बनाया जाता। जब पीड़िता विरोध करती तो उसे बेरहमी से मारा-पीटा जाता। आरोप है कि नशे की हालत में आलम मे मामा के लड़कों व अपने भाई नूर आलत से बारी-बारी रेप करवाया। छात्रा किसी तरह लव जेहादियों के चंगुल से छूटकर कर्नलगंज थाने पहुंचती है और पुलिस को मामले पर तहरीर देती है। अगस्त 2022 में पुलिस मामले की रिपोर्ट लिखती है। जिसमें पति मोहम्मद आलम, उसके भाई नूर आलम को आरोपी बनाया गया। इसके बाद आरोपी छात्रा की मां को फोन पर धमकाते हुए रिपोर्ट वापस लेने का दबाव बनाते हुए भाई और मां को जान से मारने की धमकी देते हैं। साथ ही अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हैं। छात्रा डर के कारण और अपने इकलौते भाई की जिंदगी बचाने के लिए मो. आलम के मुताबिक कोर्ट में बयान दर्ज कराती है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
जब छात्रा ने कोर्ट में मन मुताबिक बयान दे दिया तो आरोपियों ने प्लानिंग के तहत अक्टूबर 2022 में उसे कौशांबी लेकर गए और उसे गोली मार देते हैं। भागने के कारण गोली उसके पीठ पर लगती है। छात्रा किसी तरह से जान बचाकर एक गांव में छिपकर खुद को बचाती है। इसके बाद वह फोन कर पुलिस को बुलाती है। पुलिस घायल छात्रा को स्वरूप रानी नेहरू चिकित्सालय में ले जाकर भर्ती कराती है। छात्रा की जान पर खतरा होने के कारण वह शहर में कमरा लेकर परिवार से अलग रह रही है। छात्रा ने बताया कि आरोपी एक बार उसे मारने की कोशिश कर चुके हैं। उसके साथ कभी भी अनहोनी हो सकती है। कैंट थाने के एसओ आरपी सिंह ने बताया छात्रा को जान से मारने और प्रताड़ित करने की एप्लीकेशन मिली है। वहीं आरोपियों ने भी मामले पर एप्लीकेशन दी है। मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *