अवैध संबंध के चलते बेवफा पत्नी ने पति को दी दर्दनाक मौत, राजमिस्त्री संग मिलकर शव को ऐसे लगाया ठिकाने

नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सरस्वती कुंज में राजमिस्त्री से अवैध संबंध होने पर महिला ने अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी। राजमिस्त्री हरपाल और मजदूर के संग मिलकर महिला नीतू ने इस वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि नीतू ने पति सतीशपाल के शव को पड़ोसी अजय के निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में दफना दिया। बीते 2 जनवरी से युवक लापता था। जिसके बाद युवक सतीशपाल के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं जब पुलिस ने युवक को तलाशना शुरू किया तो महिला नीतू राजमिस्त्री संग फरार हो गई। हालांकि पुलिस ने राजमिस्त्री को गिरफ्तार कर लिया है।

अवैध संबंध के चलते की पति की हत्या
पुलिस अब फरार नीतू और मजदूर की तलाश में जुटी है। बुलंदशहर के दरावर गांव में रहने वाला सतीशपाल पत्नी नीतू और 5 साल के बच्चे के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सरस्वती कुंज में रहता था। बताया गया कि नोएडा की एक एक्सपोर्ट कंपनी में सतीश पाल नौकरी करता था। वहीं एटा निवासी राजमिस्त्री हरपाल पड़ोसी अजय के मकान का निर्माण कर रहा था। मकान के निर्माण के दौरान ही राजमिस्त्री हरपाल के नीतू से संबंध बन गए। वहीं बीते 2 जनवरी को कंपनी से ड्यूटी कर लौटे सतीश पाल की नीतू और हरपाल ने प्लानिंग के तहत गला दबाकर हत्या कर दी।

वारदात को अंजाम देकर फरार हुए आरोपी
इसके बाद दोनों ने एक अन्य मजदूर के साथ मिलकर सतीश पाल के शव को अजय के निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में दबा दिया। आरोपियों ने शव पर सीमेंट डाल कर चिनाई कर दी और फिर सीमेंट पर पत्थर डाल कर आरोपियों ने उसे ढक दिया। आरोपी नीतू ने किसी को भी वारदात की ऊनक तक नहीं लगने दी। जब सतीश पाल से परिजनों की काफी दिनों तक बात नहीं हुई तो घरवालों ने उसे तलाशना शुरू किया। युवक के न मिलने पर पुलिस को मामले की सूचना दी गई। आरोपी नीतू और राजमिस्त्री हरपाल के फरार होने के बाद पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू कर दी।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
वहीं आरोपी हरपाल की निशानदेही पर शनिवार देर रात मकान के अंदर से कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने मृतक के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि सेंट्रल जोन डीसीपी रामबदन सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर युवक का शव बरामद कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। डीसीपी ने कहा कि आरोपी नीतू और मजदूर को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *