हाथरस एक्सीडेंट: डंपर ने स्कूल वाहन को मारी टक्कर, टीचर समेत 10 बच्चे गंभीर रूप से घायल, चालक की मौके पर मौत

हाथरस: यूपी के हाथरस जिले के पुरदिल नगर-जलेसर मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया। बता दें कि सिकंदराराऊ से 6 किलोमीटर दूर गांव असोई के पास स्कूल वाहन को सामने से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी। इस हादसे के दौरान स्कूल गाड़ी में सवार 10 बच्चे और एक शिक्षिका व चालक था। बताया गया है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूल वाहन के परखच्चे उड़ गए। वहीं हादसे में स्कूल वाहन के चालक 31 वर्षीय चिंटू पुत्र ढाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वह पूरा गांव का रहने वाला था। जबकि 10 बच्चे घायल हो गए हैं।

3 बच्चों की हालत गंभीर
जिसके बाद आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 3 बच्चों को गंभीर हालत के चलते उन्हें अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिए गया। साथ ही स्कूल वाहन में मौजूद 29 वर्षीय शिक्षिका हनी भी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। हादसे के बाद असोई गांव के ग्रामीणों ने स्कूल वाहन को काटकर उसमें फंसे बच्चों को बाहर निकाला। हनी पुत्री राजकुमार, अंशुल पुत्र मनोज कुमार और लकी पुत्र राजकुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मौके पर पहुंचे डीएम समेत अन्य अधिकारी
प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुरदिल नगर के एचकेजीएन इंटरनेशनल स्कूल में बच्चे पढ़ते हैं। हादसे की सूचना मिलने पर हसायन पुलिस कोतवाल शिवकुमार, सिकंदराराऊ कोतवाल अशोक कुमार सिंह, सीओ आनंद कुमार सिंह, एसबीएम वेद सिंह चौहान, फायर कर्मी दमकल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया। साथ ही हाथरस पुलिस अधीक्षक देवेश पांडे ने सीएचसी पहुंचकर बच्चों का हालचाल जाना। वहीं हाथरस डीएम अर्चना वर्मा भी अस्पताल पहुंची।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *