‘मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया गैंगरेप’ शौच के लिए बाहर गई किशोरी को 2 युवकों ने बनाया हवस का शिकार

संतकबीर नगर: उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बता दें कि नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। मंगलवार की रात नाबालिग घर से शौच के लिए निकली थी। इसी दौरान 2 युवकों ने जबरन उसे घर के पास से उठा लिया। इसके बाद उसके साथ गैंगरेप कर पीड़िता को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। यह मामला संतकबीर नगर के कोतवाली थाना क्षेत्र के औरंगाबाद का है। वहीं पीड़िता की हालत नाजुक बताई जा रही है। नाबालिग के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

13 साल की किशोरी से गैंगरेप
प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात 13 साल की किशोरी खाना बनाने के बाद घर से बाहर शौच के लिए गई थी। तभी गांव के दो युवकों ने उसके साथ घिनौनी घटना कर डाली। आरोपियों के चुंगल से बचने के बाद वह किसी तरह अपने घर पहुंची। जहां पर पीड़िता ने रो-रोकर पिता और बहन को पूरी बात बताई। पीड़िता के अनुसार, गांव निवासी मनोज और अनिल ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे जबरन घर से 500 मीटर दूर खेत में ले गए। यहां पर आरोपियों ने उसके साथ जबरन गैंगरेप किया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पीड़िता के पिता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह खाना खाने के बाद सो गए थे। जिसके बाद उनकी बेटी के साथ यह घटना हुई है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएही। फिलहाल पुलिस आरोपियों से मामले की पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *