हरदोई में दिखा दिल्ली जैसा खौफनाक हादसा, कार में फंसकर 1 किमी. तक घिसटता रहा छात्र, बोला- सामने दिख रही थी मौत

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में दिल्ली जैसी खौफनाक घटना सामने आई है। ट्यूशन पढ़कर वापस आ रहे साइकिल सवार छात्रा का एक पैर कार में फंस गया। वहीं कार चालक ने कार रोकने के बजाय छात्र को करीब 1 किमी. तक घसीटता लेकर चला गया। छात्र को फंसा देख लोगों ने कार का पीछाकर उसे रुकवाया। इसके बाद ड्राइवर की जमकर पिटाई तक दी। मौके पर मौजूद लोगों ने कार में तोड़-फोड़ कर जलाने की प्रयास किया। तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को संभाला। इसके बाद घायल छात्र को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शोर मचाने पर भी नहीं रोकी कार
बता दें कि यह घटना कोतवाली शहर इलाके में शुक्रवार शाम करीब 5 बजे के आसपास की है। CDO आवास के पीछे स्थित मोहल्ला झबरा पुरवा निवासी 16 साल का केतन अपने साथी अंश और कुनाल के साथ अलग-अलग साइकिल से कोचिंग जा रहे थे। तीनों छात्र सोल्जर बोर्ड चौराहे के पास पहुंचे थे कि तभी नघेटा रोड की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही कार ने केतन की साइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से केतन का पैर कार में फंस गया। साथी केतन का पैर फंसा देखकर कुनाल और अंश शोर मचाने लगे। लेकिन कार ड्राइवर ने स्पीड धीमे करने की जगह और तेज कर दी। जिसके बाद वह छात्र को घसीटते हुए घंटाघर मार्ग से होते हुए अशरफ टोला वाली गली से सिनेमा रोड पर पहुंच गया।

नाराज भीड़ ने मौके पर जमकर किया हंगामा
प्राप्त जानकारी के अनुसार, वहीं पास में ही पुलिस पिकेट थी। कार में छात्र को फंसा देख दो सिपाहियों ने कार के पीछे दौड़ लगा दी। वहीं सिनेमा रोड पर मुख्य बाजार में जाम लगा होने के कारण कार वहां फंस गई। जिसके बाद भीड़ ने छात्र को बाहर निकाल कर उसे मेडिकल कॉलेज भिजवाया। फिर जमकर मौके पर हंगामा करते हुए कार का शीशा तोड़ दिया। सीओ बघौली विकास जायसवाल ने बताया कि ड्राइवर को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि छात्र के पैर में चोट आई है। छात्र ने बताया कि जब उसका पैर फंसा तो ड्राइवर ने कार वाला पहले रुका था, लेकिन फिर लोगों को चिल्लाता देख उसने डरकर कार भगानी शुरू कर दी। छात्र ने बताया कि उसे लग रहा था कि उसकी मौत बेहद करीब है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *