एक तरफा प्यार में युवक को मिली सजा-ए-मौत, प्रेमी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, फिर शव को ऐसे लगाया ठिकाने

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में लड़की से एक तरफा प्यार के चक्कर में युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या के बाद युवक का शव दतिया के उनाव कस्बे से गुजरने वाली पहूज नदी में फेंक दिया गया। बताया गया है कि युवक 3 दिन से लापता था। युवक के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं बीते शनिवार को युवक के हाथ पर लिखे नाम और परिजनों की शिनाख्त के आधार पर युवक की पहचान हुई। नवाबाद थाना इलाके के तालपुरा निवासी 27 वर्षीय अरुण परिहार गुरुवार की रात को घर से निकला था। इस दौरान उसने घरवालों को बताया था कि वह डडियापुरा में दोस्त के पास मोबाइल देने जा रहा है। इसके बाद से युवक का पता नहीं चल सकता। वहीं उसका फोन भी स्विच ऑफ जा रहा था।

पुलिस ने परिजनों को सौंपा शव
परिजनों द्वारा तलाश किए जाने के बाद जब युवक का पता नहीं चला तो परिजनों ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर युवक को तलाशना शुरू कर दिया। इसके बाद बीते शनिवार को उनाव में पहूज नदी में एक युवक का शव उतराता मिला। पुलिस ने आसपास के इलाके में पूछताछ कर शिनाख्त की कोशिश की। लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। फिर सीमावर्ती पुलिस को मामले की सूचना दी गई। कोतवाली पुलिस ने लापता हुए अरुण के परिवार को सूचना दी। जिसके बाद परिजन भी दतिया पहुंच गए। परिजनों ने युवक की शिनाख्त कर ली। वहीं बीते रविवार को पोस्टमार्टम के बाद अरुण का शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस जांच में सामने आया कि अरुण एक लड़की से एक तरफा प्यार करता था।

विवाद के बाद की युवक की हत्या
अरुण अक्सर लड़की से मिलने की कोशिश करता था। यह बात लड़की और उसके घरवालों को पसंद नहीं थी। बताया गया कि हाल ही में लड़की की शादी तय हो गई थी। जब लड़की के ससुराल वालों को मामले की जानकारी मिली तो वह युवक की इन हरकतों का विरोध करने लगे। जिसके बाद बीते गुरुवार को युवक को फोन कर बुलाया गया। फिर लड़की पक्ष ने अरुण को समझाने की कोशिश की तो वह उनसे विवाद करने लगा।विवाद बढ़ने पर मारपीट के बाद युवक की हत्या कर दी गई। फिर आरोपी शव को ठिकाने लगाने के लिए शव को उनाव में पहूज नदी में फेंक आए। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक तुलसीराम पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *