पीलीभीत: जल्लाद बने पति ने गर्भवती पत्नी को बाइक से बांधकर गली-गली घसीटा, महिला ने ऐसे बचाई अपनी जान

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामूली विवाद के बाद जल्लाद बने पति ने नशे में धुत होकर गर्भवती पत्नी की पिटाई कर दी। इसके बाद आरोपी पति ने 8 माह की गर्भवती पत्नी को मोटरसाइकिल के पीछे बांधकर उसे काफी दूर तक घसीटा। वहीं मामले की सूचना मिलने पर मौके पर महिला के मायके पक्ष के लोग पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने बड़ी मुश्किल से विवाहिता को उसके पति के चुंगल से छुड़ाया। बताया गया है कि पीड़िता के भाई ने आरोपी जीजा के खिलाफ पुलिस को मामले पर तहरीर दी है।

8 माह की गर्भवती है महिला
बता दें कि घुघचाईं थाना क्षेत्र में कस्बा निवासी एक युवक ने पुलिस को दी गई शिकायक पत्र में आरोपी जीजा के बारे में बताया कि कस्बा निवासी रामगोपाल के साथ उसकी बहन सुमन की शादी हुई है। पीड़िता के भाई ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी बहन के साथ आरोपी ने शनिवार को गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। विवाहिता को जान से मारने के लिए उसने मोटरसाइकिल में बांधकर उसे घसीटा। वहीं जब शोर सुनकर मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे तो वहां का नजारा देख कर हैरान रह गए। फिलहाल गर्भवती महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पीड़िता सुमन ने आपबीती बताते हुए कहा कि जब उसके पति ने मोटरसाइकिल के पीछे हाथ बांधकर कहा कि वह उसके पीछे भागे तो सुमन इसे मजाक समझती रही। लेकिन उसके बाद रामगोपाल ने अचानक से मोटरसाइकिल की स्पीड बढ़ा दी। जिससे वह नीचे जमीन पर गिर पड़ी और काफी दूर तक घिसटती चली गई। इस दौरान उसे काफी चोट भी आई। लेकिन इसके बाद भी आरोपी उसे काफी दूर तक खींचता ले गया। वहीं थाना अध्यक्ष राजेंद्र सिंह सिरोही ने बताया कि आरोपी रामगोपाल को हिरासत में ले लिया गया है। उसके खिलाफ जानलेवा हमला करने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *