सीतापुर में कलयुगी पिता ने 5 साल की मासूम को उतारा मौत के घाट, दादी ने खोला पोती की हत्या का राज

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। 4 माह पहले शादी करके लाई गई पत्नी की पति ने बेरहमी से पिटाई कर दी। पहली शादी से हुई 5 साल की बच्ची को भी उसने लोहे की रॉड से पीट डाला। लोहे की रॉड से पीटे जाने पर 5 साल की बच्ची की मौत हो गई। वहीं लखनऊ ट्रामा सेंटर में घायल पत्नी का इलाज किया जा रहा है। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। आरोपी से पुलिस मामले की पूछताछ कर रहा है।

नई पत्नी सास से कर रही थी मारपीट
प्राप्त जानकारी के अनुसार, नई बहू अपनी सास से मारपीट कर रही थी। इसी बात से नाराज पति ने पत्नी और बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया। बता दें कि यह घटना सिधौली कोतवाली इलाके की है। कस्बा संतनगर पूर्वी मोहल्ला में रहने वाले संतराम ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि संतराम की पहली पत्नी की मौत हो गई थी। पहली पत्नी से 5 साल की बेटी अर्पिता थी। वहीं सास शिवकन्या ने बताया कि 4 महीने पहले उनके बेटे संतराम ने रेशमा से शादी की थी। शादी के बाद से रेशमा घर को अपने नाम करने का दबाव बना रही थी।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
वहीं बहू का विरोध करने पर वह सास की पिटाई करती थी। शनिवार को भी वह सास को पीट रही थी। तभी संतराम घर पहुंच गया। मां को पत्नी द्वारा पीटे जाते देख उसने लोहे की रॉड से पत्नी पर हमला कर दिया। वहीं मौके पर बीचबचाव करने पहुंची 5 साल की अर्पिता पर भी उसने वार कर दिया। इस हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने अर्पिता को मृत घोषित कर दिया। वहीं महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। सीओ सिधौली यादवेंद्र यादव ने बताया कि मामले पर तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *