कन्नौज: परचून कारोबारी का 4 साल का बेटा हुआ लापता, 24 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से मासूम के लापता होने से इलाके में सनसनीखेज फैल है। जिले के गुरसहायगंज थाना क्षेत्र में अपनी मां के साथ ननिहाल आया 4 साल का मासूम अचानक लापता हो गया। इसके बाद परिजनों ने बच्चे को तलाश करना शुरूकर दिया। खोजबीन के बाद जब बच्चे का पता नहीं चला तो परिवार ने बच्चे के अपहरण की आशंका जताई। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फौरन एक्शन लेते हुए बच्चे को तलाशना शुरूकर दिया।

मां के साथ नानी के घर आया था मासूम
बता दें कि पुलिस की टीमों ने कस्बे में डेरा डालकर बच्चे को खोजना शुरूकर दिया है। बताया जा रहा है कि कस्बे के समधन में रहने वाले खालिद की ससुराल मझपुरवा में हैं। साथ ही खालिद की समधन में परचून की दुकान है। बीते गुरुवार को खालिद की पत्नी साबिया अपने जुड़वा 4 साल के दोनों बच्चों अल्तमश और अली को लेकर अपनी बीमार मां को देखने मायके मझपुरवा आई थी। वहीं बीते गुरुवार की शाम को साबिया अपेन दोनों बच्चों के साथ वापस ससुराल लौटने की तैयारी कर रही थी। इसी दौरान अल्तमश लापता हो गया।

पुलिस कर रही बच्चे की तलाश
बच्चे के लापता होने की बात साबिया ने अपने पति समेत परिवार के अन्य लोगों को दी। जिसके बाद पूरा परिवार बच्चे को खोजने में लग गया। वहीं कोतवाली प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह, स्वॉट और सर्विलांस टीम बच्चे की तलाश कर रही है। मामले की जानकारी मिलने पर एएसपी अरविंद कुमार, सीओ सदर प्रिंयका बाजपेई, सीओ छिबरामऊ दीपक दुबे भी मौके पर पहुंचे। बता दें कि पुलिस टीमों ने आसपास के नाले और तालाब में भी बच्चे की तलाश की है। लेकिन अभी तक बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल सका है। एएसपी अरविंद कुमार ने बताया कि जल्द ही बच्चे को सुरक्षित बरामद कर उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *