कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से टकराकर पलटी स्लीपर बस, 3 की मौत, 18 गंभीर रूप से घायल

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में रविवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यात्रियों से भरी एक बस हादसे का शिकार हो गई है। इस हादसे में 3 लोगों की मौत जबकि 18 यात्री घायल हो गए हैं। वहीं घायलों में 5 की हालत अधिक गंभीर बताई जा रही है। हादसे के दौरान मौके पर चीख-पुकार मच गई। वहीं हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल राहत-बचाव कार्य जारी किया। जिसके बाद घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। हादसा किस कारण से हुआ फिलहास पुलिस इसकी जांच कर रही है।

खड़े ट्रक से टकराकर पलटी बस
प्राप्त जानकारी के अनुसार, दिल्ली से सुल्तानपुर की ओर एक प्राइवेट स्लीपर बस जा रही थी। तभी ठठिया थाना क्षेत्र में पिपरौली गांव के पास पहुंचने पर बस हादसे का शिकार हो गई। बताया गया है कि बस में 40 यात्री सवार थे। तेज रफ्तार बस सड़क पर खड़े ट्रक से टकराकर अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे से नीच गिर गई। धुंध और कोहरे के कारण रविवार रात 11 बजे बांसुरिया गांव के पास बस पलट गई। हादसे की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी कमल भाटी ने मौके पर पहुंच कर घायलो को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। fM हादसे में बस में सवार 2 महिलाओं और 1 बच्चे समेत 3 लोगों की मौत हो गई।

सीएम योगी ने जताया दुख
पुलिस ने बताया कि रायबरेली निवासी 50 वर्षीय अनीता बाजपेई, 25 वर्षीय संजना और 11 वर्षीय देवांश की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस ने मृतकों के परिवार वालों को हादसे की सूचना दी है। वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। सीएम ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही सीएम ने पुलिस अधिकारियों को फौरन मौके पर पहुंच कर घायलों को उचित इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *