कासगंज: महिला यात्री का चप्पल लेने ट्रेन की छत पर चढ़े युवक की दर्दनाक मौत, OHE लाइन की चपेट में जिंदा जला

कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन की छत पर चढ़े युवक की जिंदा जलकर मौत हो गई। बता दें कि ट्रेन की छत पर चढ़ा युवक कुछ देर तक पड़ा जलता रहा। युवक को जिंदा जलता देख यात्रियों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद OHE लाइन बंद करवाई गई। आग को बुझा्कर युवक को नीचे उतारा गया। हादसा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक महिला यात्री की चप्पल लेकर बंदर ट्रन की बोगी पर चढ़ गया था।

15 मिनट तक जलता रहा युवक
बंदर से चप्पल लेने के लिए युवक ट्रेन की बोगी पर चढ़ गया। इसी दौरान वह OHE लाइन की चपेट में आ गया। युवक को जिंदा जलता देख यात्री भी सहम गए। बताया गया है OHE का करंट बंद होने के करीब 15 मिनट बाद तक युवक जलता रहा। कासगंज से फर्रुखाबाद जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन प्लेटफॉर्म संख्या-2 पर खड़ी थी। तभी एक महिला यात्री का चप्पल लेकर बंदर भाग गया। वहीं यात्रियों के शोर मचाने पर बंदर बोगी पर ही चप्पल को छोड़ कर भाग गया। जिसके बाद कासगंज स्टेशन पर काम करने वाला वेंडर अशोक महिला यात्री की चप्पल लेने ट्रेन पर चढ़ा था।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
इस हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि करंट लगने के दौरान युवक खुद को छुड़ाने के लिए छटपटाता रहा। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर रेलवे अधिकारियों ने विद्युत आपूर्ति को बंद कर अग्निशमन उपकरणों से आग को बुझाया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों को भी हादसे की सूचना दे दी गई। स्टेशन प्रबंधक मनोज शर्मा ने बताया कि घटना के बाद विद्युत आपूर्ति बंद होने से ट्रेन संख्या 15037 जो कानपुर से कासगंज आती है, उसे बघारी कला स्टेशन के पास ही रोक दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *