कानपुर में खाकी फिर हुई शर्मसार, कॉन्स्टेबल ने की महिला से अभद्रता, पीड़िता बोली- घर में घुसकर की ऐसी हरकत

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में वर्दी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आय़ा है। एक महिला ने कॉन्सटेबल को पुलिस वैन से खींचकर उसकी पिटाई कर दी। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके घर में 2 कॉन्सटेबल बुरी नियत से घुसे थे। जिसके बाद महिला ने किसी तरह मौके से भाग कर अपनी इजज्त बचाई। महिला ने एक कॉन्स्टेबल को बीच सड़क पर पकड़ लिया। तभी मौके पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। इसके बाद महिला कॉन्स्टेबल की पिटाई करने लगी। इसी बीच किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी।

दोनों कॉन्स्टेबलों को किया गया अरेस्ट
मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों कॉन्स्टेबलों को अरेस्ट कर लिया। बता दें कि यह मामला नौबस्ता के लालपुर चौराहे का है। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को समझाने की कोशिश की। लेकिन महिला कॉन्स्टेबल की पिटाई करते हुए बार-बार कह रही थी कि तूने मुझे समझा क्या था। बताया जा रहा है कि महिला की लालपुर चौराहा पर टट्‌टर में सब्जी की दुकान है। महिला दुकान के अंदर ही अपने परिवार के साथ रहती है। महिला ने बताया कि मंगलवार रात 10 बजे के आसपास PRV में तैनात कॉन्स्टेबल उसके पति का नाम लेते हुए टट्‌टर में घुसे। आरोप है कि इसके बाद कॉन्स्टेबल ने महिला को बदनीयती से दबोच लिया। महिला ने बताया कि एक कॉन्स्टेबल को धक्का देकर और दूसरे को झटक कर उसने खुद की इज्जत बचाई।

नशे में थे दोनों सिपाही
महिला ने बताया कि मूंगफली वाले और मेडिकल स्टोर संचालक की मदद से उसने एक कॉन्स्टेबल का पीछा कर उसे दबोच लिया और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी। बता दें कि महिला को बदनीयती से दबोचने वाले कॉन्स्टेबल की पहचान हरिओम और सुशांत के रूप में हुई है। पीड़िता ने बताया कि घटना के दौरान दोनों सिपाही नशे में थे। वहीं जब महिला ने जब कॉन्स्टेबल को दबोचा तो वह इतना नशे में था कि वह भाग भी नहीं पा रहे थे। पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने बताया कि आरोपी कॉन्स्टेबलों को सस्पेंड कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि विभागीय कार्रवाई के लिए दोनों के खिलाफ नौबस्ता थाने से एक रिपोर्ट भी बनाकर भेजी जाएगी। यदि जांच में आरोप सही हुए तो दोनों को बर्खास्त भी किया जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *