लखीमपुर: महिला ने आशिक संग मिलकर की पति की हत्या, पड़ोस में बेटे का शव दफन देख परिवार में मचा कोहराम

लखीमपुर: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। महिला ने आशिक के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। मृतक निघासन में सिंगाही रोड पर सड़क किनारे रहने वाले एक परिवार का साथ रहता था। हत्या के बाद घर के पास ही गड्ढा खोदकर युवक का शव दफना दिया। निघासन के झंडी रोड पर रह रहे मृतक के भाई और पिता ने पुलिस को बेटे के लापता होने की सूचना दी। जब पुलिस ने मृतक की पत्नी से मामले पर पूछताछ की तो उसने बताया कि वह मांगने के लिए कहीं गए हुए हैं। वहीं शुक्रवार को इंग्लिश का शव मिलने से परिवार में हड़कंप मच गया।

आए दिन दंपति में होता था विवाद
बता दें कि सिंगाही-निघासन सड़क के किनारे 3 फुट जमीन के अंदर मृतक इंग्लिश का शव दफन मिला। निघासन इलाके के बुद्धिपुरवा निवासी संतोष पाल के साथ इंग्लिश की पत्नी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी इंग्लिश के अलावा उसके परिवार वालों को भी थी। इसी कारण इंग्लिश और उसकी पत्नी जूली के बीच आए दिन विवाद होता रहचा था। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि जब वह सुबह शौच के लिए इंग्लिश के घर के पास से होकर गन्ने के खेत में जा रहे थे तो उसका जूता खेत में पड़ा मिला। जब वह जूता लेकर बाहर की तरफ आए तो उनका पैर इंग्लिश की कब्र में जा पड़ा।

पुलिस कर रही दोनों की तलाश
इसके बाद परिवार के लोगों ने उस स्थान को खोदना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि उन्हें ऐसा लगा जैसे यहां पर किसी का शव दबा हुआ है। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। परिजनों ने बताया कि सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर आधा घंटा देर से पहुंची थी। वहीं रोशनी ने बताया कि प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या के बाद जूली अपने आशिक के साथ फरार हो गई। उन्होंने बताया कि महिला और उसका आशिक पिछले 4 दिनों से गायब है। एसडीएम निघासन राजेश कुमार, तहसीलदार सहित कोतवाल अरुण कुमार सिंह भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *