लखनऊ: छात्रा की संदिग्ध मौत मामले में बड़ा खुलासा, जींस पर मिले खून के छींटे, प्रिया के परिजन पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करेंगे ये मांग

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में बीकेटी स्थित एसआर स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 8 की छात्रा की संदिग्ध तरीके से मौत मिस्ट्री बनी हुई है। परिजनों के अनुसार, प्रिया के बैग से जींस पर खून के धब्बे मिले है। जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने स्कूल में प्रिया के साथ अनहोनी की आशंका जताई है। मृतक प्रिया के परिजन आज यानि की बुधवार को पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर गहनता से जांच की मांग करेंगे। जालौन निवासी जसराम ने बताया कि उनकी बेटी प्रिया का 20 जनवरी की रात हॉस्टल में संदिग्ध हालात में शव मिला था।

घरवालों ने जताई अनहोनी की आशंका
बता दें कि प्रिया हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। वहीं प्रिया की मौत के बाद लगातार स्कूल प्रबंधन अपने बयान बदल रहा है। प्रिया के पिता जसराम का कहना है कि बेटी के जींस पर लगे खून के धब्बे मिलने से साफ है कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है। वहीं पुलिस मामले पर हत्या का केस दर्ज कर आत्महत्या और हादसे दोनों एंगल पर मामले की जांच कर रही है। वहीं मौके से मिले साक्ष्य औऱ पोस्टमार्टम रिपोर्ट हत्या की ओर इशार कर रहे हैं। मृतक छात्रा के पिता ने बताया कि स्कूल से मिले मिले बेटी के बैग में प्रिया के कपड़े और अन्य सामान था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ था बड़ा खुलासा
जब परिजनों ने घर जाकर प्रिया का बैग देखा तो उसकी एक जींस पर खून के धब्बे मिले। जिससे यह साफ होता है कि वारदात के बाद उसके कपड़े बदले गए हैं। वहीं परिजन पुलिस अफसरों से मिलकर मामले की गहनता से मामले की जांच किए जाने की मांग करेंगे। जसराम ने बताया कि बेटी प्रिया की जींस पर ठीक उसी जगह पर खून के निशान हैं, जहां पर उसकी चोटें थीं। जबकि स्कूल प्रबंधन का कहना था कि प्रिया की गिरकर मौत हुई थी और खून नहीं निकला था। लेकिन उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में में पैर की हड्डी दो जगह से टूटी हुई है। इसके अलावा गर्दन के पास की हड्डी, दाएं पैर का पंजा, कमर के पास की हड्डी भी टूटने की पुष्टि हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *