लखनऊ: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान समेत 3 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ केस, मुंबई के कारोबारी ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

लखनऊ: बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान समेत 3 लोगों के खिलाफ लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली में केस दर्ज किया गया है। बता दें कि गौरी खान के अलावा अन्य 3 लोगों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। मुंबई के एक कारोबारी ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वहीं इस मामले पर इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरि ने बताया कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, अनिल कुमार तुल्सियानी और महेश तुल्सियानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 409 के तहत केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि इन लोगों पर 85.46 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगा है।

2016 में बोली थी कब्जा देने की बात
मुंबई अंधेरी ईस्ट निवासी किरीट जसवंत शाह ने बताया कि साल 2015 में गौरी खान मेसर्स तुल्सियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स ग्रुप की ब्रांड एम्बेसडर थीं। इस दौरान वह कंपनी का प्रचार-प्रसार करती थीं। उन्होंने बताया कि सुशांत गोल्फ सिटी सेक्टर-1 पॉकेट डी में फ्लैट का निर्माण कार्य हो रहा था। जिसके बाद किरीट जसवंत शाह अगस्त 2015 में कंस्ट्रक्शन कंपनी के ऑफिस पहुंचकर तुल्सियानी ग्रुप के मुख्य प्रबंध निदेशक अनिल कुमार तुल्सियानी और निदेशक महेश तुल्सियानी से मुलाकात की। इस दौरान उन्हें फ्लैट की कीमत 86 लाख रुपए बताई गई। उन्होंने बताया कि फ्लैट की बुकिंग कराने के बाद उन्हें साल 2016 में कब्जा देने की बात बोली गई।

गौरी खान ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया
इस दौरान उन्होंने 85.46 लाख रुपए उनके बताए गए अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए। लेकिन 6 माह बीत जाने के बाद न तो उन्हें कब्जा मिला और न ही रुपए दिए गए। जब उन्होंने अनिल कुमार तुल्सियानी और महेश तुल्सियानी से अपने पैसे मांगे तो वह टालमटोल करने लगे। जसवंत ने कहा कि इस दौरान जब उन्होंने अपने स्तर पर मामले की जांच की तो उन्हें पता चला कि जिस फ्लैट की उन्होंने बुकिंग करवाई थी। उस फ्लैट का कंपनी ने किसी और के नाम एग्रीमेंट कर दिया गया। बता दें कि गौरी खान की खुद की कंपनी ‘गौरी खान डिजाइन्स’ है। साथ ही वह बॉलीवुड के कई सेलेब्स के घरों को डिजाइन कर चुकी हैं। फिलहाल इस मामले पर गौरी खान की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *