कानपुर: तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप पेड़ से टकरा कर खाई में पलटा, 2 की मौत और 5 लोग गंभीर रूप से घायल

कानपुर: यूपी के कानपुर जिले में भीषण हादसा हो गया। घाटमपुर में देवनपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराकर खाई में गिर गया। इस हादसे में 2 लोगों की मौत और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिसके बाद राहगीरों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया। जहां से उनको कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जालौन के सौवना वार्ड में रहने वाले 50 वर्षीय गुड्डू, 22 वर्षीय रमजान अली आइसक्रीम का ठेला लगाने का काम करता था।

झपकी के कारण हुआ हादसा
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुड्डू और रमजान जालौन से फतेहपुर में आइस्क्रीम का ठेला लगाने जा रहे थे। इसी दौरान मुगल रोड पर स्थित देवनपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित हो गया। पेड़ से टकराने के बाद पिकअप खाई में पलट गया। इस हादसे में पिकअप मालिक गुड्डू एवं एक अन्य 28 वर्षीय आरिफ की मौके पर मौत हो गई। वहीं घायल रमजान ने बताया कि अचानक से झपकी आ जाने के कारण हादसा हुआ है। वहीं पिकअप में सवार रमजान की पत्नी सना, उसका 5 माह का पुत्र अनम, सना की बहन रूबी, 12 वर्षीय इरफान, 14 वर्षीय लवकुश गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

तहरीर के आधार पर होगी कार्रवाई
बता दें कि हादसे के दौरान बाइक से जा रहे रमजान के साथियों गोलू, रिजवान और तौफीस ने मामले की जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं घायलों का कानपुर हैलेट में इलाज चल रहा है। घाटमपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि मामले पर तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस घायलों से मामले की जानकारी ले रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *