छात्रा से छेड़छाड़ कर पकड़ा हाथ, विरोध पर दीवार में सिर लड़ाकर की पिटाई, CCTV में कैद पूरी घटना

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के राजेंद्र नगर में एक प्रतिष्ठित महिला कालेज के पास छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पहले तो शोहदे ने सरेआम छात्रा को पकड़ा और छेड़छाड़ करने लगा। वहीं छात्रा द्वारा विरोध किए जाने पर शोहदे ने छात्रा का हाथ पकड़कर खींचने के बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता का सिर दीवार में लड़ा दिया। बता दें कि पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी यह घटना कैद हो गई। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।

कैमरे में कैद हुई पूरी घटना
इसके बाद पुलिस ने फौरन मामले पर एक्शन लेते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि यह मामला शनिवार की सुबह साढ़े 9 बजे के आसपास का है। छात्रा कॉलेज के पास तिराहे पर खड़ी कार के खड़ी थी। इसी दौरान काली-सफेद चेकदार शर्ट और हाफ जैकेट पहने हुए एक शोहदा वहां पर आता है और छात्रा का हाथ पकड़कर खींचने लगता है। छात्रा द्वारा विरोध किए जाने पर वह उसकी पिटाई कर देता है। इसके बाद वह छात्रा को खींचते हुए दीवार के किनारे ले जाता है और उसका सिर दीवार से लड़ा देता है।

पुलिस की गिरफ्त में पहुंचे शोहदे
यह देख वहीं पर खड़ी दूसरी छात्रा उसका विरोध करती है तो शोहदा उसे भी धमकी देने लगता है। वहीं शोहदे की दबंगई देख जब आसपास के लोग उसे पकड़ने के लिए दौड़ते हैं तो वह मौके से फरार हो जाता है। एसीपी कैसरबाग योगेश कुमार ने बताया कि तीन शोहदों को हिरासत में लिया गया है। इंस्पेक्टर नाका ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि आरोपित मो. अली राजेंद्र नगर निवासी है। वहीं साहिल और मो. साहिल उसके साथी हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि छात्रा खालाबाजार की रहने वाली है। फिलहाल अभी तक पीड़िता की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। बताया गया कि तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *