थप्पड़ मारे-बाल नोंचे, फिर कॉलर पकड़कर जमीन पर पटका, जयपुरिया के छात्र की दरोगा ने की बेरहमी से पिटाई

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जयपुरिया स्कूल के छात्र के पिटाई का वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि फायर सर्विस में तैनात दरोगा किस तरह से छात्र कि पिटाई कर रहा है। दरोगा ने छात्र की बेरहमी से पिटाई करने हुए उसकी गर्दन पकड़कर जमीन पर पटका, कॉलर पकड़कर थप्पड़ मारे और फिर बाल नोंचकर बेरहमी से पीटने लगा। मौके पर करीब 10 लोग मौजूद थे। जिनमें से कुछ लोगों ने छात्र को पीटा तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग पीड़ित छात्र को बचाते नजर आए।

गार्ड से छात्र की हुई थी कहासुनी
वहीं मामले की जानकारी होने के बाद पिता की शिकायत पर बीबीडी पुलिस ने आरोपी दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बीबीडी इंस्पेक्टर अतुल कुमार सिंह ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर छात्र की पिटाई का वीडियो 26 जनवरी का है। उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच में सामने आया है कि देवा रोड निवासी 11वीं का छात्र गोयल हाइट्स अपार्टमेंट 26 जनवरी को अपने दोस्तों के साथ किसी से मिलने गया था। जिसके बाद अपार्टमेंट के गार्डों से अपार्टमेंट के अंदर जाने को लेकर छात्र की कहासुनी हो गई।

पीड़ित छात्र के पिता ने दर्ज कराई तहरीर
जिस पर छात्र द्वारा गाली-गलौज किए जाने पर अपार्टमेंट के पास बने मंदिर के पास बैठे आरोपी फायर सर्विस में तैनात दरोगा विजय मिश्रा और अपार्टमेंट के लोग मौके पर पहुंचे गए। जिसके बाद दरोगा विजय मिश्रा ने छात्र और गार्डों को शांत करने की कोशिश की तो छात्र दरोगा विजय मिश्र से उलझ गया। जिसके बाद आवेश में आकर दरोगा ने छात्र की पिटाई कर दी। इंस्पेक्टर अतुल कुमार सिंह ने बताया कि छात्र के पिता की ओर से तहरीर मिलने पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। दरोगा के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए उसे बांड पर छोड़ दिया गया है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *