लखनऊ: फ्लाईओवर से नीचे गिरी SUV कार, हादसे में 3 की मौके पर मौत, 1 युवक गंभीर रूप से घायल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। देर रात साढ़े 12 बजे के आसपास पॉलीटेक्निक चौराहे से मुंशी पुलिया जा रही एसयूवी फ्लाईओवर से 30 फीट नीचे गिर गई। इस हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। जबकि 1 युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को आनन-फानन में इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अयोध्या से वापस आ रहे थे युवक
प्राप्त जानकारी के अनुसार, सभी युवक अयोध्या से शादी समारोह से वापस आ रहे थे। DCP उत्तरी सैय्यद कासिम आब्दी बताया कि एसयूवी सवार 4 युवक अयोध्या हाईवे से मुंशी पुलिया की ओर फ्लाईओवर से होकर जा रहे थे। तभी एसयूवी अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। जिसके बाद राहगीरों की मदद से मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो का दरवाजा तोड़कर सभी को बाहर निकाला। फिर घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टर ने 3 युवकों को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों को दी गई हादसे की सूचना
वहीं एक युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है। बता दें कि मृतकों की पहचान हादसे में इंदिरानगर निवासी प्रियांशु, निशातगंज निवासी अमित डूडा कॉलोनी निवासी राजकुमार के तौर पर हुई है। सभी युवक लखनऊ के रहने वाले हैं। DCP ने बताया कि कि घायल और मृतकों के परिवार वालों को हादसे की सूचना दे दी गई है। हालांकि हादसे के दौरान गाड़ी कौन चला रहा था, यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। घायल हर्ष के होश में आने के बाद पुलिस उससे पूछताछ करेगी। बता दें कि सभी को गाड़ी से बाहर निकालने में पुलिस को करीब आधे घंटे का समय लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *