प्रेमिका के लिए हैवान बना पति, वैलेंटाइन डे पर पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुपट्टे से घोंटा गला

बरेली: यूपी के बरेली जिले में झोलाछाप फारूख आलम ने प्रेमिका से शादी करने के लिए अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया। आरोपी ने झूठी डकैती की कहानी बनाकर पुलिस को गुमराह भी किया। फिलहाल आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। फारूख आलम ने कहा कि उसकी रिश्तेदार युवती ने कहा था कि नसरीन न होती तो वह फारूख से निकाह कर लेती। इसलिए फारूक ने पत्नी का कत्ल कर दिया। 13-14 फरवरी की रात पदारथपुर में आरोपी ने पत्नी की हत्या की साजिश रची। मां को नशे का इंजेक्शन और बच्चों को नींद की गोलियां दे दीं, जिससे वह गहरी नींद में सो गए। इसके बाद आरोपी वैलेंटाइन डे का बहाना बनाकर नसरीन से प्यार भरी बातें करने लगा।

हत्याकांड को दिया डकैती का रूप
फारूख ने हत्या से पहले पत्नी से पूछा कि वह उससे कितना प्यार करती है। इस पर नसरीन ने कहा हद से ज्यादा। तब आरोपी ने पूछा कि क्या वह उसके लिए जान दे सकती है तो नसरीन ने हां कहा। इसके बाद फारूख ने नसरीन के मुंह में दुपट्टा ठूंस दिया, लेकिन नसरीन इसे मजाक समझती रही। थोड़ी देर बाद वह दम घुटने पर छटपटाने लगी। फिर आरोपी पति ने दुपट्टे से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। फारूख ने इस घटना को डकैती का रूप देने के लिए अलमारी से जेवर निकाल कर किचन में छुपा दिए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने दरोगा रामऔतार व यूपी 112 का सूचना दी।

लापरवाही करने वाले दरोगा को किया गया सस्पेंड
पीवीआर तो घटनास्थल से जाकर लौट आई, लेकिन दरोगा कॉल रिसीव करने के बाद आराम से सो गए। वहीं सुबह 6 बजे दरोगा और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पहले तो फारूख पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन सख्ती से पूछताछ किए जाने पर वह टूट गया। आरोपी फारूख ने स्वीकार किया कि प्रेमिका से निकाह के लिए उसने पत्नी की हत्या कर दी। SSP अखिलेश चौरसिया ने बताया कि मामले में लापरवाही बरतने वाले दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी द्वारा छिपाए गए जेवर भी बरामद कर लिए हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी फारूख को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *