माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता को सताया पति और देवर अशरफ की हत्या किए जाने का डर, CM योगी को पत्र लिख की ये मांग

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने सीएम योगी को पत्र लिखा है। शाइस्ता ने इस पत्र के माध्यम से उमेश पाल हत्याकांड की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। साथ ही उन्होंने पति अतीक अहमद और बेटों का पुलिस एनकाउंटर किए जाने की आशंका जताई है। मृतक उमेश पाल 2005 में हुई राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह थे। वहीं अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने सीएम योगी को पत्र सीएम के पोर्टल पर भेजा है।

शाइस्ता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
हाल ही में बसपा पार्टी से जुड़ी शाइस्ता परवीन ने पत्र में लिखा है कि उनके परिवार का इस हत्याकांड से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने आगे लिखा कि पुलिस 2 नाबालिक बेटों को कई दिन से अपने पास रखे है। उनके बच्चों को जान का खतरा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस उनके बेटों का एनकाउंटर भी कर सकती है। इसके साथ ही शाइस्ता ने पति अतीक और देवर अशरफ की जेल में हत्या किए जाने की आशंका जताई है। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में शाइस्ता परवीन ने एक पत्र दिया है। पत्र में आरोप लगाया गया है कि पुलिस द्वारा शुक्रवार को दोनों बेटों को ले जाने के बाद उनका कुछ पता नहीं चल सका है।

सपा विधायक पूजा पाल ने की वाई प्लस सुरक्षा की मांग
शाइस्ता का कहना है कि पुलिस उन्हें कुछ जानकारी नहीं दे रही है। इसलिए उन्होंने कोर्ट से आवश्यक कार्यवाही किए जाने की अपील की है। वकील विजय मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार गौतम प्रार्थन पत्र पर सुनवाई करेगी। वहीं सपा से चायल विधायक पूजा पाल ने सीएम योगी से मुलाकात कर वाई प्लस सुरक्षा दिए जाने की मांग की है। पूजा ने सीएम योगी से कहा कि वह भी राजू पाल हत्या की गवाह हैं और लखनऊ की सीबीआई कोर्ट में केस का ट्रायल अपने आखिरी चरण में है। ऐसे अतीक उनकी कभी भी हत्या करवा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *