अलीगढ़: कलयुगी मां ने 6 साल की मासूम पर सैनेटाइजर छिड़क कर लगाई आग, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। बता दें कि एक मां ने अपनी 6 साल की मासूम बेटी को जिंदा जलाकर मार डाला। बताया जा रहा है कि जब मासूम बाहर खेलने गई तो उसका मोहल्ले के बच्चों से झगड़ा हो गया। वहीं जब बच्चों के झगड़े की जानकारी बच्ची की मां को हुई तो उसने गुस्से में मासूम पर सैनेटाइजर छिड़क कर आग लगा दी। इस दौरान बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई है। बता दें कि यह मामला अतरौली के गांव मोहम्मदपुर बढ़ैरा से सामने आया है।

हादसा समझते रहे पड़ोसी
मोहम्मदपुरा बढ़ैरा निवासी नोटी सिंह अपनी पत्नी आशा देवी और तीन बच्चों के साथ रहते हैं। नोटी की 5 साल की बेटी वंदना का रविवार को बाहर खेलने के दौरान अन्य बच्चों से झगड़ा हो गया। जब आशा को पता चला तो उन्होंने मासूम वंदना की पिटाई कर दी। बताया गया कि वंदना हमेशा बच्चों को बाहरी बच्चों के साथ खेलने से मना करती थीं। लेकिन मासूम बच्ची अपनी मां की बात अनसुना कर खेलने चली गई। इस पर आशा ने मासूम पर सैनेटाइजर छिड़क कर आग लगा दी। वहीं आग लगते ही बच्ची चीखने-चिल्लाने लगी। जब पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो उन्हें लगा हादसा है।

इलाज के दौरान हुई मौत
इसके बाद आनन-फानन में मासूम को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के दौरान मृतक बच्ची के भाई-बहन मौके पर मौजूद थे। लेकिन मां की इस नागवार हरकत से बच्चे भी सहम गए थे। वहीं परिजनों ने पुलिस को बिना बताए बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं सोमवार को नोटी के रिश्तेदार ने पुलिस को मामले की सूचना दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बच्ची के पिता ने पत्नी आशा के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपित महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। हालांकि आरोपित महिला फरार चल रही है। सीओ मोहसिन खान ने बताया कि जल्दी ही आरोपी मां की गिरफ्तारी कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *