प्रयागराज: माफिया अतीक के बेटे असद पर जारी हुआ 50 हजार का इनाम, पुलिस ने लखनऊ में दी दबिश

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज में उमेशपाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी और माफिया अतीक अहमद के बेटे असद को पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस व एसटीएफ की टीम ने असद की गिरफ्तारी के लिए महानगर इलाके में स्थित अपार्टमेंट में दबिश दी। बताया गया है कि यहां से पुलिस टीम को दो लग्जरी कार मिली है। पुलिस ने कार जब्त कर लिया है। बता दें कि पुलिस और STF टीम अतीक के कई मददगारों और परिचितों की कुंडली खंगाल रही है। वहीं प्रयागराज पुलिस ने असद पर 50 हजार रुपए का इनाम जारी किया है।

फरार असद की तलाश में जुटी पुलिस
प्रयागराज के धूमनगंज स्थित सुलेम सराय इलाके में उमेश पाल की हत्याकांड के दर्जनों सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगे हैं। इन फुटेज में माफिया अतीक के बेटे असद की तस्वीर सामने आई है। वहीं मृतक उमेश की पत्नी ने अतीक, उसके भाई अशरफ, अतीक के बेटे और पत्नी सहित कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। प्रयागराज कमिश्नरेट पुलिस के अलावा एसटीएफ की टीम भी हत्याकांड के खुलासे के लिए लगी है। वारदात को अंजाम देने के बाद असद फरार चल रहा था। प्रयागराज, मिर्जापुर, सोनभद्र में लगातार असद की तलाश में दबिश दी जा रही है।

लखनऊ में मिली थी असद की लोकेशन
प्राप्त जानकारी के अनुसार, एसटीएफ की टीम को असद के लखनऊ में होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद एसटीएफ यूनिट की टीम और प्रयागराज कमिश्नरेट लखनऊ पहुंची। वहीं महानगर स्थित यूनिवर्सल अपार्टमेंट में स्थित अतीक के फ्लैट में कुछ कर्मचारी मिले। जिनसे पूछताछ की गई है। एसटीएफ के सूत्रों के मुताबिक लखनऊ में अतीक के मददगारों की लिस्ट तैयार की जा रही है। इस लिस्ट में कई प्रॉपर्टी डीलर, बिल्डर्स व कारोबारी शामिल है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अतीक के परिजनों के संपर्क में थे। अब पुलिस और एसटीएफ इन लोगों की कुंडली खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *