हापुड़ में दर्दनाक हादसे में बच्ची समेत 4 लोगों की मौत, टायर फटने से 2 कैंटरो के बीच फंसी कार

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में बुधवार सुबह भीषण हादसा हो गया। मुरादाबाद से दिल्ली की ओर जा रही कार का टायर फटने से कार बेकाबू होकर हाइवे पर खड़े कैंटर में जा घुसी। वहीं पीछे से आ रहे कैंटर ने कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 युवक, 1 महिला और एक 4 साल की मासूम की मौत हो गई। वहीं एक डेढ़ साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है। बता दें कि य़ह हादसा दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के पास हुआ। जिसके बाद मौके से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को मामले की सूचना दी।

बच्ची का चल रहा इलाज
प्राप्त जानकारी के अनुसार, कार सवार सभी लोग किसी शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। तभी यह हादसा हो गया। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कार से बाहर निकलवाया। इसके बाद मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं घायल बच्ची को फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं इस हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। इस हादसे में मरने वाले 2 युवकों की पहचान दिल्ली निवासी मोहित और पुष्पम के रूप में हुई है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी है। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर सीओ समेत अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंच गए। सीओ अशोक सिसोदिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि दोनों टैंकर के बीच कार के फंसने से कार सवार मोहित, पुष्पम, नीटू और सान्वी की मौत हो गई। वहीं हादसे के कारण मौके पर जाम की स्थिति बन गई। जिसके बाद वाहनों को हाइवे से हटवाकर यातायात को सुचारू किया गया। पुलिस ने बताया कि मामले पर तहरीर मिलने के बाद FIR दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *