उमेश पाल हत्याकांड: अतीक के किराए वाले मकान पर शुरू हुआ बुलडोजर एक्शन, दहशत में आए माफिया के करीबी

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस का एक्शन लगातार जारी है। बता दें कि हत्याकांड में आरोपी बनाए गए माफिया अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद के घर पर बुलडोजर कार्रवाई की जा रही है। प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के चकिया मोहल्ले में अतीक का परिवार जफर अहमद के घर में ही किराए पर रहता है। पुलिस ने बुलडोजर कार्रवाई से पहले घर की तलाशी ली है। जिसमें पिस्टल, तलवार और राइफल बरामद की गई हैं। प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने दो मंजिला मकान के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरूकर दी है।

उमेश ने जफर पर भी दर्ज कराया था केस
अतीक अहमद का मकान जब्त होने के बाद जफर अहमद ने माफिया के परिवार को पनाह दी थी। जफर के इस दो मंजिला आलीशान मकान की कीमत करीब 3 करोड़ रुपए आंकी जा रही है। माफिया अतीक और जफर बिजनेस पार्टनर भी हैं। बताया जा रहा है कि हाल ही में मृतक उमेश पाल ने जफर पर भी केस दर्ज कराया था। वहीं जफर के घर पर बुलडोजर एक्शन के बाद माफिया अतीक के अन्य करीबी दहशत में आ गए हैं। उमेश पाल हत्याकांड के बाद सीएम योगी ने माफियाओं को मिट्टी में मिलाने का ऐलान किया था। जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी अरबाज का एनकाउंटर किया।

एक्शन मोड में है पुलिस
वहीं इस हत्याकांड में शामिल सदाकत को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं उमेश पाल की हत्या के दौरान हमलावर जिस कार में आए थे। उस कार को बेचने वाली नफीस को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस के लगातार एक्शन से अतीक के गैंग के अन्य लोग भी दहशत में हैं। वहीं अतीक की पत्नी शाइस्ता CM योगी को पत्र लिखकर पति और देवर की जान को खतरा बता चुकी हैं। इसके अलावा मंगलवार को प्रयागराज के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के यहां अतीक और अशरफ के वकील ने प्रार्थना पत्र देकर पुलिस को ज्यूडिशियल कस्टडी रिमांड न दिए जाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *